समझौता न हो, इसके लिए खर्च किये गये काफी रुपये – विमान

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : माकपा और कांग्रेस के बीच सीटों पर समझौता न होने का ठिकरा अब दोनों पार्टियां एक – दूसरे पर फोड़ने में लगी हुई हैं। इस बीच, शनिवार को एसएससी उम्मीदवारों से मिलने पहुंचे राज्य के वाममोर्चा के चेयरमैन विमान बोस ने एक बड़ा आरोप लगाया है। विमान बोस ने कहा कि समझौता न हो, इसके लिए काफी रुपये खर्च किये गये हैं। इस बीच, 2 सीटों को छाेड़कर वाममोर्चा ने बाकी की 40 सीटों पर उम्मीदवार उतार दिये हैं। वहीं कांग्रेस ने पहले ही कह दिया है कि सभी 42 सीटों पर वह उम्मीदवार उतारेगी। हालांकि कांग्रेस की ओर से अब तक केवल 11 उम्मीदवारों की घोषणा की गयी है। शनिवार को विमान बोस ने कहा कि माकपा और कांग्रेस के बीच समझौता तोड़ने के लिए काफी रुपये हवा में उड़ाये गये हैं। हालांकि अब भी कांग्रेस की जीती हुई 2 सीटों पर वाममोर्चा ने सीटें छोड़कर रखी हैं। अगर वाममोर्चा की जीती हुई सीटों से कांग्रेस अपने उम्मीदवारों के नाम वापस ले लेती है तो माकपा भी कांग्रेस की जीती हुई सीटों से उम्मीदवारों के नाम वापस ले लेगी। विमान बसु का इशारा एक ओर जहां भाजपा की ओर था तो वहीं कांग्रेस के एक वर्ग की ओर पर भी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर