नारी दिवस पर रैली निकाल भाजपा ने तृणमूल पर बोला हमला

कोलकाता : शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय नारी दिवस के मौके पर रैली निकालकर भाजपा ने तृणमूल पर हमला बोला। महिलाओं संबंंधित विभिन्न मुद्दों को लेकर तृणमूल सरकार को भाजपा ने घेरा। यह रैली मुरलीधर सेन लेन ​स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय से शुरू कर श्यामबाजार के पांच माथा मोड़ तक निकाली गयी। रैली का नेतृत्व प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी, प्रदेश महासचिव संजय सिंह, देवश्री चौधरी व भाजपा नेता भारती घोष ने किया। रैली शुरू करने से पहले प्रदेश भाजपा मुख्यालय में शहीद बबलू सांतरा समेत अन्य शहीदों के परिवारों को सम्मानित किया गया। रैली के बाद सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता भारती घोष ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार पश्चिम बंगाल दूसरा ऐसा राज्य है जहां महिलाओं पर सबसे अधिक अत्याचार किये जो हैं।’ वहीं लॉकेट चटर्जी ने कहा, ‘एक ओर तृणमूल सरकार तीन तलाक का समर्थन करती है और दूसरी ओर महिलाओं के लिए सड़क पर उतरने का झूठा नाटक करती है। सेना पर भी तृणमूल राजनीति कर रही है। देश के कुछ नेता पाकिस्तानी मीडिया का पसंदीदा चेहरा बन गये हैं।’ उत्तर कोलकाता जिला भाजपा की ओर से भी रैली निकाली गयी जिसमें उत्तर कोलकाता के अध्यक्ष दिनेश पांडे, उत्तर कोलकाता जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुनील राय, कार्तिक जायसवाल, प्रभु मिश्रा के नेतृत्व में भी एक जुलूूस निकाला गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर