पश्चिम मिदनापुर के दासपुर में बस दुर्घटना, 5 मरे, 30 घायल

हुगली में बारातियों को लेकर जा रही थी बस
मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर थाना इलाके में शुक्रवार की रात प्रायः 8 बजे एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 5 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में 4 बस के यात्री और एक मेटाडोर का ड्राइवर शामिल है। जानकारी के मुताबिक पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर थाना इलाके के केशापटा गांव से बारातियों को लेकर एक बस हुगली के आरामबाग की ओर जा रही थी। रास्ते में रात के प्रायः 8 बजे के समय दासपुर थाना इलाके के गयलाखाली के समीप एक टोटो को पास देते समय बस सामने से आ रही एक मेटाडोर के साथ टकरा गयी। बताया जाता है कि मेटाडोर से टकराने के बाद बस सड़क किनारे पानी से भरे गढ्ढे में पलट गयी। इस कारण बस में सवार कई यात्री पानी में डूब गये। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा उद्धार व बचाव कार्य शुरु किया गया और कई लोगों को अस्पताल भेजा गया। समाचार मिलने तक हादसे में 5 लोगों की मौत हो चुकी थी, लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पायी थी। इसके अलावा बस यात्रियों में से तकरीबन 30 लोग घायल हो गये हैं। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और समाचार प्रेषित किये जाने तक बचाव कार्य जारी था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

corona

कोरोना वायरस संक्रमण से दुनियाभर में अब तक हुई 26,934 लोगों की मौत, 5,90,899 लोग संक्रमित

बीजिंग/दिल्ली : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 26,934 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि करीब आगे पढ़ें »

सरकार द्वारा राहत पैकेज में बड़ी घोषणाओं की कमी के कारण स्टॉक मार्केट ट्रेड ने बदली करवट

नई दिल्ली : निफ्टी और सेंसेक्स दोनों में ही आज लय की कमी दिखने को मिली, वहीं अन्य एशियाई बाजार सप्ताह के अंतिम ट्रेडिंग दिन आगे पढ़ें »

ऊपर