पश्चिम मिदनापुर के दासपुर में बस दुर्घटना, 5 मरे, 30 घायल

हुगली में बारातियों को लेकर जा रही थी बस
मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर थाना इलाके में शुक्रवार की रात प्रायः 8 बजे एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 5 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में 4 बस के यात्री और एक मेटाडोर का ड्राइवर शामिल है। जानकारी के मुताबिक पश्चिम मिदनापुर जिले के दासपुर थाना इलाके के केशापटा गांव से बारातियों को लेकर एक बस हुगली के आरामबाग की ओर जा रही थी। रास्ते में रात के प्रायः 8 बजे के समय दासपुर थाना इलाके के गयलाखाली के समीप एक टोटो को पास देते समय बस सामने से आ रही एक मेटाडोर के साथ टकरा गयी। बताया जाता है कि मेटाडोर से टकराने के बाद बस सड़क किनारे पानी से भरे गढ्ढे में पलट गयी। इस कारण बस में सवार कई यात्री पानी में डूब गये। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा उद्धार व बचाव कार्य शुरु किया गया और कई लोगों को अस्पताल भेजा गया। समाचार मिलने तक हादसे में 5 लोगों की मौत हो चुकी थी, लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पायी थी। इसके अलावा बस यात्रियों में से तकरीबन 30 लोग घायल हो गये हैं। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और समाचार प्रेषित किये जाने तक बचाव कार्य जारी था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

PM Modi meets Abhijit Banerjee

नोबेल विजेता बनर्जी से मिले मोदी,मानवता को सशक्त बनाने का प्रयास सराहनीय

नई दिल्ली : अर्थशास्त्र में नोबेल जीतने वाले भारतीय अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की, पीएम मोदी ने बताया आगे पढ़ें »

madhav

राम माधव ने अमेरिका को दी नसीहत, कहा- भारत कोई डंपिंग बाजार नहीं

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने सोमवार को अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री कोंडोलिजा राइस के दिए गए बयान आगे पढ़ें »

ऊपर