विश्व शांति सम्मेलन के लिए ममता को मिला रोम का न्योता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस साल अक्तूबर में रोम में होने वाले एक कार्यक्रम ‘शांति के लिए वैश्विक मुलाकात, विश्व बंधुत्व और भविष्य की धरती’ में शामिल होने के लिए आमंत्रण मिला है।
संत एगिडियो समुदाय के अध्यक्ष प्रोफेसर मार्को इम्पाग्लियाजो ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्हें रोम में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। विश्व शांति और विश्व बंधुत्व विषय पर होने वाला यह कार्यक्रम रोम में छह और सात अक्तूबर को आयोजित होगा।
इस पत्र में आगे लिखा है कि पोप फ्रांसिस, अल-अजहर (मिस्र) के महान इमाम अहमद अलतैयब, जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल और इटली के कई राजनेता इस कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं। इसके अलावा दुनियाभर से ईसाई चर्चों के प्रतिनिधियों साथ विभिन्न धर्मों के प्रतिनिधि भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर