विश्वभारती में छात्रों पर किया गया हमला

हमलावार एबीवीपी या टीएमसीपी ?
उठ रहे हैं सवाल
भाजपा सांसद के घेराव की घटना के बाद से ही अशांत हुआ विश्वभारती का कैंपस
सन्मार्ग संवाददाता
बोलपुर (बीरभूम) : जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले की घटना की पुनरावृत्ति बोलपुर स्थित विश्वभारती विश्वविद्यालय में भी की गयी। रात के अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ छात्रों ने वहां एसएफआई छात्रों पर हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। घटना के बाद पूरे कैंपस में तनाव का माहौल है। हमला का आरोप एबीवीपी पर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि जिन्होंने हमला किया वे पहले तृणमूल छात्र परिषद के ही सदस्य थे। इस जानकारी के बाद मामला और अशांत हो चुका है। घटना के सूत्रपात की बात करे तो वह 8 जनवरी को भाजपा सांसद के घेराव किए जाने के बाद से ही शुरू हुआ है। बहरहाल हमले की घटना के विरोध में आज विश्वभारती में महाजुलूस निकाला जाएगा। इस घटना को केंद्र कर छात्रों ने उपाचार्य के खिलाफ भी विरोध-प्रदर्शन किया तथा थाने का भी घेराव किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान रॉयल्स के सामने केकेआर की कड़ी परीक्षा

दुबई : कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर आईपीएल में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली का विजय रथ, राशिद-भुवनेश्वर का चला जादू

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के आगे पढ़ें »

ऊपर