विश्वभारती में छात्रों पर किया गया हमला

हमलावार एबीवीपी या टीएमसीपी ?
उठ रहे हैं सवाल
भाजपा सांसद के घेराव की घटना के बाद से ही अशांत हुआ विश्वभारती का कैंपस
सन्मार्ग संवाददाता
बोलपुर (बीरभूम) : जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले की घटना की पुनरावृत्ति बोलपुर स्थित विश्वभारती विश्वविद्यालय में भी की गयी। रात के अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ छात्रों ने वहां एसएफआई छात्रों पर हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। घटना के बाद पूरे कैंपस में तनाव का माहौल है। हमला का आरोप एबीवीपी पर लगाया गया है। बताया जा रहा है कि जिन्होंने हमला किया वे पहले तृणमूल छात्र परिषद के ही सदस्य थे। इस जानकारी के बाद मामला और अशांत हो चुका है। घटना के सूत्रपात की बात करे तो वह 8 जनवरी को भाजपा सांसद के घेराव किए जाने के बाद से ही शुरू हुआ है। बहरहाल हमले की घटना के विरोध में आज विश्वभारती में महाजुलूस निकाला जाएगा। इस घटना को केंद्र कर छात्रों ने उपाचार्य के खिलाफ भी विरोध-प्रदर्शन किया तथा थाने का भी घेराव किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरएसएस प्रमुख की समझदारी पर सोनम ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा तलाक को लेकर दिए गए बयान को फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने मूखर्तापूर्ण बताया है। सोनम ने आगे पढ़ें »

modis

मोदी और शाह को ‘आतंकवादी’ कहने पर मुस्लिम नेता के खिलाफ मामला दर्ज

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के नखासा क्षेत्र में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में आगे पढ़ें »

ऊपर