विवाह करने के नाम पर राजस्थान की युवती से ‌किया रेप

दीघा: विवाह का प्रलोभन देकर राजस्थान की युवती को पूर्व मिदनापुर जिले के दीघा में लाकर उससे दुष्कर्म किया गया। घटना के बारे में पीड़िता की ओर से ईमेल द्वारा दीघा थाने में शिकायत की गयी है। घटना की जानकारी मिलने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया के माध्यम से राजस्थान की रहने वाली एक युवती का नदिया के रहने वाले एक युवक के साथ परिचय हुआ था। यह परिचय धीरे-धीरे प्रेम में बदल गया और उसके बाद ही पिछले वर्ष राजस्थान की रहने वाली वह युवती नदिया के युवक से मिलने कोलकाता आयी थी। यहां से युवक और युवती दोनों दीघा आ गये। पुलिस सूत्रों के अनुसार ईमेल के द्वारा युवती ने दीघा पुलिस को शिकायत की गयी है कि उसके प्रेमी ने उससे विवाह करने का प्रलोभन देकर दीघा के होटल में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती के अनुसार युवक ने वादा किया था कि कुछ ही दिनों के अंदर वह उसके घर जायेगा और उसके मां बांप से मिलकर विवाह की बात करेगा, लेकिन उसके बाद से उस युवक ने उससे बात करना बंद कर दिया और पिछले कुछ दिनों से तो उसके साथ संपर्क भी नहीं हो रहा है। पुलिस ने पीड़िता को दीघा बुलाया और प्राथमिक रुप से पूछताछ करने के बाद उसका बयान दर्ज कराने के लिये उसे कांथी महकमा अदालत में पेश किया। पुलिस युवक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर