विवाह करने के नाम पर राजस्थान की युवती से ‌किया रेप

दीघा: विवाह का प्रलोभन देकर राजस्थान की युवती को पूर्व मिदनापुर जिले के दीघा में लाकर उससे दुष्कर्म किया गया। घटना के बारे में पीड़िता की ओर से ईमेल द्वारा दीघा थाने में शिकायत की गयी है। घटना की जानकारी मिलने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया के माध्यम से राजस्थान की रहने वाली एक युवती का नदिया के रहने वाले एक युवक के साथ परिचय हुआ था। यह परिचय धीरे-धीरे प्रेम में बदल गया और उसके बाद ही पिछले वर्ष राजस्थान की रहने वाली वह युवती नदिया के युवक से मिलने कोलकाता आयी थी। यहां से युवक और युवती दोनों दीघा आ गये। पुलिस सूत्रों के अनुसार ईमेल के द्वारा युवती ने दीघा पुलिस को शिकायत की गयी है कि उसके प्रेमी ने उससे विवाह करने का प्रलोभन देकर दीघा के होटल में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती के अनुसार युवक ने वादा किया था कि कुछ ही दिनों के अंदर वह उसके घर जायेगा और उसके मां बांप से मिलकर विवाह की बात करेगा, लेकिन उसके बाद से उस युवक ने उससे बात करना बंद कर दिया और पिछले कुछ दिनों से तो उसके साथ संपर्क भी नहीं हो रहा है। पुलिस ने पीड़िता को दीघा बुलाया और प्राथमिक रुप से पूछताछ करने के बाद उसका बयान दर्ज कराने के लिये उसे कांथी महकमा अदालत में पेश किया। पुलिस युवक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

ऊपर