विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी – सुब्रत बख्शी

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस पर सांसद सुब्रत बख्शी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को और उत्साहित किया। पार्टी मुख्यालय में वक्तव्य रखते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी आने वाले दिनों में भाजपा की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेगी।
सुब्रत बख्शी ने कहा कि ममता बनर्जी भाजपा की सांप्रदायिक एवं विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ एकमात्र आवाज उठाती हैं। इसलिए तृणमूल के खिलाफ साजिश की जाती है मगर तृणमूल कांग्रेस ऐसी मिट्टी से तैयार है जो खोखली धमकियों से डरने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि कोई भी ताकत हमें जनता के हित में रोक नहीं सकती। आने वाले दिनों में राज्य एवं देश के लोग ममता बनर्जी के नेतृत्व में सांप्रदायिक भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे। तृणमूल के प्रदेश महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि भाजपा अपनी जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने से तृणमूल को रोक नहीं सकेगी। इस मौके पर उपस्थित थे मंत्री इंद्रनील सेन,निर्मल माझी, डॉ. शांतनु सेन,दिनेश बजाज एवं अन्य।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर