विधाननगर के मेयर ने दिया इस्तीफा

कोलकाता : सव्यसाची दत्ता ने अपनी पार्टी के साथ पिछले काफी समय से चली आ रही तनातनी के बीच गुरुवार को विधाननगर नगर निगम के मेयर पद से आखिरकार इस्तीफा दे दिया। हालांकि उनकी आगे की रणनीति क्या होगी, इस बारे में सव्यसाची ने कुछ स्पष्ट तौर पर नहीं कहा है। संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए सव्यसाची दत्ता ने कहा, ‘विधाननगर नगर निगम और विशेषकर राजारहाट गोपालपुर इलाके में काफी समय से कई तरह के गैर कानूनी कार्य हो रहे थे। तालाब की भराई, अवैध निर्माण आदि कार्यों में मैं बाधा पहुंचा रहा था। ऐसे कार्यों को रोकने के लिए मैंने कई बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कार्यालय से लेकर जिले के डीएम व अन्य सभी संबंधित विभागों को चिट्ठी लिखी, कई बार शिकायत दर्ज करवायी, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया। मैं यहां रहकर गरीबों के लिए नहीं लड़ पा रहा था जिस कारण मैंने मेयर पद से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी ने च्युइंगम खाने से किया इनकार, पति ने दे दिया तलाक, मुकदमा दर्ज

लखनऊः जिला दीवानी अदालत में पेशी पर आये एक युवक ने वहां अपनी पत्नी को एक ऐसी वजह के कारण तलाक दे दिया जिसे लोग आगे पढ़ें »

tejasvi yadav

आरक्षण को लेकर आरएसएस एंव भाजपा की मंशा ठीक नहीं:तेजस्वी

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरक्षण के मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के हालिया बयान आगे पढ़ें »

ऊपर