विधाननगर के मेयर ने दिया इस्तीफा

कोलकाता : सव्यसाची दत्ता ने अपनी पार्टी के साथ पिछले काफी समय से चली आ रही तनातनी के बीच गुरुवार को विधाननगर नगर निगम के मेयर पद से आखिरकार इस्तीफा दे दिया। हालांकि उनकी आगे की रणनीति क्या होगी, इस बारे में सव्यसाची ने कुछ स्पष्ट तौर पर नहीं कहा है। संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए सव्यसाची दत्ता ने कहा, ‘विधाननगर नगर निगम और विशेषकर राजारहाट गोपालपुर इलाके में काफी समय से कई तरह के गैर कानूनी कार्य हो रहे थे। तालाब की भराई, अवैध निर्माण आदि कार्यों में मैं बाधा पहुंचा रहा था। ऐसे कार्यों को रोकने के लिए मैंने कई बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कार्यालय से लेकर जिले के डीएम व अन्य सभी संबंधित विभागों को चिट्ठी लिखी, कई बार शिकायत दर्ज करवायी, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया। मैं यहां रहकर गरीबों के लिए नहीं लड़ पा रहा था जिस कारण मैंने मेयर पद से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ट्रॉली बांधकर इंग्लैंड से नेपाल दौड़कर जा रही है यह बुजुर्ग महिला

इस्तांबुल : ब्रिटेन की रहने वाली 73 वर्षीय रोजी स्वेल पोप इंगलैंड से नेपाल दौड़कर जा रही हैं। रोजी दान के जरिए भूकंप पीड़ितों की आगे पढ़ें »

नुसरत की इस दिल को छू लेने वाली तस्वीर को किया गया बेहद पसंद

कोलकाता : मशहूर टॉलीवुड अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेेस की सासंद नुसरत जहां ने साेमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगे पढ़ें »

ऊपर