विधाननगर के पूर्व मेयर सव्यसाची कल भाजपा में शामिल होंगे

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व विधाननगर के पूर्व मेयर सव्यसाची दत्त भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में मंगलवार को भगवा पार्टी में शामिल होंगे। तृणमूल कांग्रेस ने कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते दत्ता को दिये गये अधिकार वापस ले लिये थे। शाह को यहां नेताजी इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी और नागरिकता (संशोधन) विधेयक पर एक संगोष्ठी को संबोधित करना है। दत्त ने सोमवार को सन्मार्ग से कहा कि मैं कल नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले अमित शाह जी के कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हो जाऊंगा। तृणमूल कांग्रेस अब जनता की पार्टी नहीं है, बल्कि अपनी राह से भटक चुकी है। राजारहाट-न्यूटाउन से विधायक सव्यसाची दत्त ने इस वर्ष जुलाई में विधाननगर नगर निगम के मेयर पद से इस्तीफा दे दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता की हुंकार : नहीं होने देंगे एनआरसी

सागरदिघी (मुर्शिदाबाद) : राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर राजनीतिक बहस बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए आगे पढ़ें »

डीआरआई का रेड और नोटों की बारिश

कोलकाता : महानगर के डलहौसी इलाके के बेन्टिक स्ट्रीट में बुधवार की दोपहर बाद अचानक एक कामर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर