विदेशों से कोलकाता आने वालों के लिए 700 कमरे राज्य सरकार को दिये गये

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : केंद्र सरकार अब धीरे – धीरे विदेशों से लोगों को अपने देश में बुला रही है। इसके लिए वंदे भारत मिशन शुरू किया गया है जिसके तहत देश के विभिन्न राज्यों में लोग आ रहे हैं। संभवतः जल्द ही कोलकाता के लिए भी फ्लाइट शुरू की जाएगी, ऐसे में केंद्र के निर्देशों के अनुसार, राज्य सरकार अभी से विदेशों से आ रहे लोगों को होटलों में क्वारंटाइन करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए राज्य सरकार ने कोलकाता के 8-9 होटलों से 700 कमरे लिये हैं। इस बारे में होटल एण्ड रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ ईस्टर्न इंडिया (एचआरएईआई) के सचिव सुदेश पोद्दार ने बताया, ‘50-60% के डिस्कांउटेड रेट पर होटल राज्य सरकार को दिये गये हैं। फर्न, होलि डे इन, ललित ग्रेट ईस्टर्न समेत अधिकतर 5 सितारा होटल इसमें शामिल हैं। इन होटलों में कम से कम स्टाफ रखे जाएंगे जो पूरे सुरक्षा इंतजामों के साथ ड्यूटी करेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पश्चिम बंगाल की लॉजिस्टिक्स नीति तैयार : अमित मित्रा

कोलकाता : राज्य के वित्त मंत्री अमित मित्रा ने शनिवार को कहा कि राज्य की लॉजिस्टिक्स नीति तैयार है और इस पर जल्द उद्योग जगत आगे पढ़ें »

मोदी के रामबाण ने चीन को वेधा

राजनीतिक गपशप शायद बहुत कम लोगों ने ध्यान दिया कि अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के शिलान्यास के दौरान मोदी जी ने चीन पर टिप्पणियों के तीखे आगे पढ़ें »

ऊपर