विजयवर्गीय, मुकुल, दिलीप घोष, अर्जुन सहित 24 पर एफआईआर

कोलकाता : गुरुवार को भाजपा युवा मोर्चा के नवान्न अभियान के दौरान महामारी एक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय सहित 24 भाजपा नेताओं के खिलाफ हेस्टिंग्स थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने भाजपा की सांसद लॉकेट चटर्जी, अर्जुन सिंह, मुकुल राय, राकेश सिंह, जय प्रकाश मजुमदार, भारती घोष, विश्वजीत घोष सहित 24 भाजपा नेताओं के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस ने भाजपा नेताओं पर नवान्न जाने के लिए अवैध तरीके से एकत्रित होने एवं भाजपा समर्थकों पर पुलिस कर्मियों पर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार भाजपा नेताओं और समर्थकों ने अवैध तरीके से एकत्रित होकर इलाके में ट्रैफिक व्यवस्था को प्रभावित किया। पुलिस द्वारा रोके जाने पर पुलिस एवं सरकारी संपत्ति को नुकसान भी पहुंचाया गया। पुलिस ने गुरुवार को ही मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया था।

वहीं दूसरी ओर हावड़ा ब्रिज पर भाजपा समर्थकों और पुलिस से हुई झड़प को लेकर नॉर्थ पोर्ट थाने में पुलिस ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप है कि भाजपा नेताओं ने बिना अनुमति के ही रैली निकाली और रोके जाने पर मारपीट की व सरकारी संपत्ति को नुकासन भी पहुंचाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोयला तस्करी मामले में आईपीएस तथागत बसु से घंटाें हुई पूछताछ

अन्य पुलिस अ​धिकारी भी हुए हैं तलब कोलकाता : कोयला तस्करी मामले की आंच अब बंगाल के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच रही है। अब तक एसआई आगे पढ़ें »

वैक्सीनेशनः 10 करोड़ की आबादी पर खर्च हो सकते हैं 440 अरब!

कोलकाताः वैक्सीनेशन की डोज राज्य के हर हिस्से में पहुंचनी शुरू हो चुकी है। इसी क्रम में वैक्सीन की कीमत को लेकर भी चर्चा का आगे पढ़ें »

ऊपर