लगातार कई बम विस्फोट से दहला इलाका, 1 मरा

बशीरहाट : बशीरहाट के हिंगलगंज थाना अंतर्गत सांडेरेलबिल इलाके में शुक्रवार की तड़के लगातार बम विस्फोट होने के धमाके को लोगों ने सुना। धमाके इतने जोर हुए थे कि लोग डर से घरों में ही दुबके रहें। वहीं दूसरी ओर शुक्रवार की सुबह जब पुलिस वहां पहुंची तो एक व्यक्ति को वहां मृत पाया। साथ ही 3 घायलों को वहां से अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। मृतक का नाम आताउल शेख बताया गया है। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस ने पाया कि वहां अवैध तरीके से बम बांधने का काम किया जा रहा था। साथ ही अनुमान है ​कि किसी तरह की गड़बड़ी होने के कारण ही वहां बम विस्फोट हुआ और इससे वहां मौजूद और भी बम विस्फोट करते गये। बताया गया है कि इलाके के मछली भेरी दखल को लेकर इलाके में समाजविरोधियों के दो गुटों में हमेशा तनाव लगा रहता है। दोनों ही पक्ष इलाके में अवैध तरीके से बम व हथियार जमा कर रखते हैं। घटना को लेकर इलाके के लोग दहशत में हैं। वहीं इलाके में समाजविरोधियों की इन गतिविधियों को लेकर अब पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मैदान में 107 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत गोष्ठो पाल सरणी इलाके में 107 किलो गांजा के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर