लक्ष्मीरतन शुक्ला को सौंपा गया हावड़ा का भार

हावड़ा : गुरुवार को राज्य की मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सांगठनिक स्तर पर बड़ा फेरबदल किया है। इस दौरान हावड़ा तृणमूल जिलाध्यक्ष अरूप राय को हटाकर मंत्री एवं उत्तर हावड़ा के विधायक लक्ष्मीरतन शुक्ला को इस पद पर लाया गया। अरूप राय को जिला का चेयरमैन बनाया गया है। अभी तक वे जिलाध्यक्ष (शहरी) के पद पर थे। उल्लेखनीय है कि अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने है। पार्टी ने लक्ष्मीरतन शुक्ला को बड़ी जिम्मेदारी दी है। वहीं चेयरमैन पद का भी अपना एक अलग महत्व है।
इन विधायकों को मिला ये पद
राज्य के मंत्री व डोमजूर से विधायक राजीव बनर्जी को डिस्ट्रिक कोऑर्डिनेटर के रूप में शामिल किया गया है। इसके अलावा विधायक पुलक राय ग्रामीण के अध्यक्ष पद ही बने हुए हैं। डिस्ट्रिक चेयरमैन कालीपद मंडल को बनाया गया है। विधायक समीर पांजा, अरूणाभ सेन को को-ऑर्डिनेटर 1 व 2 बनाया गया है। इसके साथ ही हावड़ा के वार्ड नंबर 62 के पूर्व पार्षद कैलाश मिश्रा को वेस्ट बंगाल प्रदेश तृणमूल यूथ कांग्रेस कमेटी के सचिव बनाया गया है।
अरूप राय व राजीव बनर्जी के नक्शेकदम पर ही चलेंगे : लक्ष्मी रतन
नयी जिम्मेदारी पाकर लक्ष्मीरतन शुक्ला ने सन्मार्ग से कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है। वे उसका बखूबी से पालन करेंगे। इसके साथ ही अरूप राय व राजीव बनर्जी के नक्शेकदम पर ही चलेंगे। वहीं बात रही चुनाव की तो यह एक टीम वर्क है। इसके लिए अभी समय है। इसलिए पहले वे अपना काम करेंगे।
पार्टी का मैं सैनिक हूं और रहूंगा : अरूप
मंत्री अरूप राय ने कहा कि पार्टी का कोई भी फैसला सर आंखों पर है। पार्टी का मैं प्रथम दिन से सैनिक हूं और आगे भी रहूंगा। पार्टी के फैसले के आगे और कुछ नहीं कहना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेरेना विलियम्स फिट, छह महीने के ब्रेक के बाद खेलने को तैयार

लेक्सिंगटन (अमेरिका) : अमेरिका की 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स अब पूरी तरह फिट हैं और छह महीने के ब्रेक के बाद टेनिस आगे पढ़ें »

लंबा नहीं चलेगा जसप्रीत बुमराह का करियर : शोएब अख्तर

इस्‍लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि जसप्रीत बुमराह प्रतिभावान गेंदबाज हैं, लेकिन अपने मुश्किल गेंदबाजी एक्शन के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर