लंबित परीक्षण रिपोर्ट पर डेरेक ओ ब्रायन की कोई प्रतिक्रिया नहीं: धनखड़

राज्य में 40 हजार से अधिक परीक्षणों के परिणाम लंबित

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मंगलवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता एवं सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कोरोना वायरस के 40 हजार से अधिक परीक्षणों के परिणाम लंबित रहने के बारे में पूछे गये सवाल का कोई जवाब नहीं दिया है। धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को संबोधित करते हुए ट्वीट कर कहा, ‘ 40 हजार से अधिक परीक्षणों के परिणाम लंबित रहने को लेकर डेरेक ओ ब्रायन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं।’ उन्होंने सोमवार को डेरेक ओ ब्रायन से राज्य में लंबित परीक्षण परिणामों के बारे में जानकारी मांगी थी।  धनखड़ ने कहा, ‘‘मैंने 40 हजार से अधिक का आंकड़ा मुख्य सचिव को दिया है। बेहद चिंताजनक स्थिति है। परीक्षण के परिणामों में इतनी देरी से परीक्षण का उद्देश्य पूरा नहीं हो पाता।’

तृणमूल सांसद ने दिया जवाब

तृणमूल सांसद ने रविवार को ट्वीट किया था,‘बंगाल ने दो लाख से अधिक परीक्षण किए हैं, लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिलने की दर 39 प्रतिशत है।’ उन्होंनेधनखड़ के एक ट्वीट के जवाब में कहा, ‘हां, धनखड़ जी, हम राज्य की चिंताजनक स्थिति के बारे में जानते हैं। भारतीय जनता पार्टी की बंगाल इकाई अपने सांसदों और राजनेताओं के साथ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाना बना रही है जबकि गुजरात और मध्य प्रदेश में स्थिति अधिक खराब है जहां भाजपा इतने लंबे समय से शासन कर रही है और अब भी विफल है।’ गौरतलब है कि बंगाल में सोमवार को कोविड-19 के 271 नए मामलों की पुष्टि होने से संक्रमितों की संख्या 7772 हो गयी तथा आठ लोगों की मौत के साथ मृतकों का आंकड़ा 253 हो गया। राज्य में फिलहाल 3141 सक्रिय मामले हैं। राज्य में कुल 41 परीक्षण प्रयोगशालाओं में कोरोना जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी कोविड-19 पॉजिटिव

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आल राउंडर और पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी कोविड-19 परीक्षण की जांच आगे पढ़ें »

महानगर के होलसेल मार्केट नहीं होंगे बंद

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन किया गया है। महानगर के कंटेनमेंट जोन में आने वाली दुकानों को बंद आगे पढ़ें »

ऊपर