रो रहे बेटे की जमीन पर पटक कर हत्या के बाद पिता ने जमीन में गाड़ा

सन्मार्ग संवाददाता
मालदह : रो रहे एक वर्षीय बेटे की जमीन पर पटक कर हत्या के बाद पिता ने उसके शव को जमीन में गाड़ दिया। इंग्लिश बाजार थानांतर्गत काजीग्राम पंचायत के पलाशबाड़ी में शनिवार देर रात इस घटना घटी। रविवार को बच्चे की मां अनीता विश्वास से जब स्थानीय नागरिकों को इसकी जानकारी मिली तो लोग सन्न रह गए। गुस्साए लोगों ने आरोपी पिता प्रदीप विश्वास के घर में तोड़फोड़ कर वहां भारी क्षति पहुंचायी। पुलिस ने जमीन में गाड़े गए सुदीप विश्वास (01) के शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मालदह मेडिकल कॉलेज भेज दिया। बच्चे की मां अनीता विश्वास ने बताया कि शनिवार रात हम सभी सो रहे थे तभी शराब के नशे में धुत प्रदीप घर आया। उसकी आवाज़ सुनकर सुदीप रोने लगा था। उसने बताया कि वह रसोई में गयी थी तभी प्रदीप ने बेटे को अचानक उठा कर जोर से जमीन पर पटक दिया। कुछ गिरने की आवाज़ सुनकर जब वह वहां पहुँची तब तक सुदीप का शरीर शांत हो चुका था। बेटे की हत्या के बाद प्रदीप ने उनके शव को घर के पास ही जमीन में गाड़ दिया और पत्नी और 3 साल की बेटी से घटना का जिक्र किसी से नहीं करने की धमकी दी। भयवश बच्चे की मां उस समय चुप रही लेकिन रविवार सुबह उसने लोगों को घटना से अवगत करा दिया। जिला पुलिस अधीक्षक आलोक राजौरिया ने बताया क आरोपी के खिलाफ उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस स्वतः संज्ञान लेकर कार्रवाई कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत कार्यालय, बैंक व तृणमूल कार्यालय के सामने भारी संख्या में बम बरामद

बोलपुर (बीरभूम) : निगम चुनाव के पहले बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित सियान मुलुक ग्राम में फिर ताजा बमों की बरामदगी से इलाके में हलचल आगे पढ़ें »

माध्यमिक में दूसरे दिन भी प्रश्नपत्र वायरल

- परीक्षा हॉल में ही छात्र बना रहा था प्रश्नपत्र का टिकटॉक, रंगे हाथ पकड़ाया सन्मार्ग संवाददाता मालदह/कोलकाता : माध्यामिक की परीक्षा के द्वितीय पेपर इंगलिश के आगे पढ़ें »

ऊपर