रोजवैली कांड में अभिनेत्री ऋतुपर्णा से ईडी ने की पूछताछ

कोलकाता : इंफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) की टीम ने रोजवैली कांड में अभिनेत्री ऋतुपर्णा सेनगुप्ता से पूछताछ की। वे साल्टलेक स्थित ईडी कार्यालय में गुरुवार की दोपहर 12 बजे पहुंची थी। सूत्रों के मुताबिक रोजवैली ग्रुप के प्रमुख गौतम कुंडू के साथ उनकी कंपनी के लेनदेन को लेकर उनसे पूछताछ हुई है। इस बारे में ऋतुपर्णा सेनगुप्ता ने बताया कि ईडी को रोजवैली संबंधित छानबीन में कुछ जानकारियां चाहिए थी, इसलिए मैं यहां आयी थी। रोजवैली ग्रुप के तहत ऋतुपर्णा ने कई फिल्मों में काम किया था। उसी बारे में ईडी की टीम ने उनसे पूछताछ की है। अभिनेत्री पर आरोप है कि रोजवैली से करीब 7 करोड़ से अधिक की राशि उनकी कंपनी में गयी थी जिसका हिसाब ईडी को अब चाहिए। इतना रुपया क्यों गया था तथा इसका क्या कारण था, इस बारे में ईडी की टीम ने पूछताछ की है। आरोप है कि अभिनेत्री काम के सिलसिले में रोज वैली समूह के अध्यक्ष गौतम कुंडू के साथ कई बार विदेश के दौरे पर गयी थीं और फिल्मों के निर्माण और बिक्री में मदद की थी। इन सभी सवालों के जवाब ईडी की टीम ने उनसे मांगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

momota

एनआरसी और कैब को थोपने नहीं देंगे : ममता

खड़गपुर : उपचुनाव में जीत के लिए खड़गपुर की जनता को धन्यवाद देने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया है कि एनआरसी और कैब आगे पढ़ें »

हावड़ा जूट मिल अनिश्चित समय के लिए बंद

हावड़ा : शिवपुर स्थित हावड़ा जूट मिल को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है। इस दिन सुबह मार्निंग शिफ्ट में काम करने आगे पढ़ें »

ऊपर