राहत कार्य में लगी टीम को ममता ने किया सलाम

कोलकाता : अम्फान जैसे भयंकर प्राकृतिक आपदा के बाद मची भारी तबाही से निपटने के लिए राहत कार्य में लगे सरकारी कर्मचारियों को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सलाम किया। सोमवार को ममता बनर्जी ने प्रेस नोट के जरिए यह जानकारी दी कि 2,35, 200 लोगों की टीम जो अलग-अलग विभाग के हैं, इस कार्य में लगी हुई है। उनकी तत्परता के कारण ही राज्य में परिस्थितियां सामान्य की ओर है। इनके जज्बे को सभी काे सलाम करने की जरूरत है। ये कर्मी दमकल विभाग, निगम, पालिकाएं, कोलकाता और बंगाल पुलिस, डीएमजी समेत बाकी विभागों के हैं। मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई है कि इनकी तत्परता के कारण ही जल्द पूरे राज्य में स्थिति सामान्य हो जाएगी क्योंकि यह 24 घंटे दिन – रात अपना काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने एनडीआरएफ, एसडीआरएफ आर्मी और ओडिशा सरकार का भी आभार व्यक्त किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना के खिलाफ शुरु हुई जंग, वैक्सीन ने संभाला मोर्चा

राज्य के 207 केंद्रों में लगा कोविड-19 कोविशिल्ड का टीका कोलकाताः राज्य में शनिवार की सुबह कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू हो गया, जिसमें कोविशिल्ड वैक्सीन राज्य आगे पढ़ें »

बाहरियों से बचाना है बंगाल की संस्कृति को : फिरहाद

उत्तर बैरकपुर में नवनिर्मित कन्वेंशन सेंटर का हुआ उद्घाटन बैरकपुर : तथाकथित बड़े नेता बंगाल के जिलों व शहरों में चक्कर लगा रहे हैं और यहां आगे पढ़ें »

ऊपर