राहत कार्य में लगी टीम को ममता ने किया सलाम

कोलकाता : अम्फान जैसे भयंकर प्राकृतिक आपदा के बाद मची भारी तबाही से निपटने के लिए राहत कार्य में लगे सरकारी कर्मचारियों को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सलाम किया। सोमवार को ममता बनर्जी ने प्रेस नोट के जरिए यह जानकारी दी कि 2,35, 200 लोगों की टीम जो अलग-अलग विभाग के हैं, इस कार्य में लगी हुई है। उनकी तत्परता के कारण ही राज्य में परिस्थितियां सामान्य की ओर है। इनके जज्बे को सभी काे सलाम करने की जरूरत है। ये कर्मी दमकल विभाग, निगम, पालिकाएं, कोलकाता और बंगाल पुलिस, डीएमजी समेत बाकी विभागों के हैं। मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई है कि इनकी तत्परता के कारण ही जल्द पूरे राज्य में स्थिति सामान्य हो जाएगी क्योंकि यह 24 घंटे दिन – रात अपना काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने एनडीआरएफ, एसडीआरएफ आर्मी और ओडिशा सरकार का भी आभार व्यक्त किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर