राहत कार्य में लगी टीम को ममता ने किया सलाम

कोलकाता : अम्फान जैसे भयंकर प्राकृतिक आपदा के बाद मची भारी तबाही से निपटने के लिए राहत कार्य में लगे सरकारी कर्मचारियों को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सलाम किया। सोमवार को ममता बनर्जी ने प्रेस नोट के जरिए यह जानकारी दी कि 2,35, 200 लोगों की टीम जो अलग-अलग विभाग के हैं, इस कार्य में लगी हुई है। उनकी तत्परता के कारण ही राज्य में परिस्थितियां सामान्य की ओर है। इनके जज्बे को सभी काे सलाम करने की जरूरत है। ये कर्मी दमकल विभाग, निगम, पालिकाएं, कोलकाता और बंगाल पुलिस, डीएमजी समेत बाकी विभागों के हैं। मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई है कि इनकी तत्परता के कारण ही जल्द पूरे राज्य में स्थिति सामान्य हो जाएगी क्योंकि यह 24 घंटे दिन – रात अपना काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने एनडीआरएफ, एसडीआरएफ आर्मी और ओडिशा सरकार का भी आभार व्यक्त किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत के खिलाफ चीन का आक्रामक रवैया कम्युनिस्ट पार्टी का असली चेहरा : व्हाइट हाउस

वाशिंगटन : व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कायले मैकनेनी ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का मानना है कि भारत और क्षेत्र में आगे पढ़ें »

मोबाइल फोन से चीनी ऐप डिलीट करने पर मुफ्त में दिया जा रहा मास्क

बहराइच (उप्र) : चीन और भारत की आपसी तनातनी के बीच बहराइच की भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल ने लोगों के मोबाइल फोन आगे पढ़ें »

ऊपर