राष्ट्रीय बिहारी समाज के अध्यक्ष मणि प्रसाद सिंह नहीं रहे

कोलकाता : राष्ट्रीय बिहारी समाज व हिंदी निगरानी संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष मणि प्रसाद सिंह का निधन हो गया। वे 84 साल के थे। वे पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे। उन्होंने शुक्रवार को महानगर के एक निजी अस्पताल में सुबह 10.35 बजे अंतिम सांस ली। शनिवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके पुत्र मुन्ना सिंह ने बताया कि उनके पिता इस उम्र में भी पूरी तरह से स्वस्थ थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे अस्वस्थ चल रहे थे। मणि प्रसाद सिंह का अंतिम संस्कार शनिवार को काशीपुर के रतनबाबू घाट पर किया जाएगा। सुबह 10 बजे काशीपुर स्थित उनके आवास से शवयात्रा निकलेगी। मणि प्रसाद सिंह कलकत्ता क्षत्रिय समाज एवं क्षत्रिय महासभा सहित विभिन्न संस्थाओं से जुड़े थे। उन्होंने हिंदी भाषियों के अधिकारों की लड़ाई लड़ी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

राज्यपाल मुर्मू ने महिला कॉलेज का किया उद्घाटन

लोहरदगा: झारखंड की राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू बुधवार लोहरदगा पहुंची। यहां उन्होंने सेन्हा प्रखंड के बरही में 9 करोड़ की लागत से निर्मित महिला कॉलेज का आगे पढ़ें »

ऊपर