राज्य में मंत्रियों के विभागों में हो सकता है हेरफेर

कोलकाता : राज्य में कुछ मंत्रियों के विभागों का हेरफेर किया जा सकता है। नवान्न सूत्रों की माने तो इन दिनों कोरोना और अम्फान के कारण कुछ विभागों का काम काफी हद तक बढ़ गया है। राज्य का परिवहन विभाग और सिंचाई विभाग दोनों ही एक मंत्री के पास है। परिवहन विभाग इन दिनों परिवहन व्यवस्था को संभालने में जुटा है। इसलिए ऐसा हो सकता है कि इनमें से एक विभाग किसी और मंत्री को सौंपा जाए।
इन विभागों को किया जाएगा अलग
विभागों का काम बढ़ने के लिहाज से खाद्य व आपूर्ति विभाग भी दो भागों में बांट कर अलग-अलग मंत्रियों को दिया जा सकता है। पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग को भी अलग विभाग बनाने की चर्चा चल रही है। दूसरी तरफ पार्टी सूत्रों की माने तो कुछ ऐसे मंत्री भी है जिनका पार्टी के प्रति रवैया खास ठीक नहीं है। पार्टी उनके स्वभाव से भी खुश नहीं है। ऐसी स्थिति में उनके विभागों का भी स्थानांतरण किया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जीएसटी में लगभग 32 करोड़ों का टैक्स चोरी करने के जुर्म में सिलीगुड़ी से व्यापारी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: जीएसटी के अंतर्गत इनपुट टैक्स क्रेडिट में फर्जीवाड़ा करने के जुर्म में डायरेक्टरेट जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस(डीडीजीआई) के सिलीगुड़ी जोनल यूनिट के अधिकारियों ने आगे पढ़ें »

डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर