राज्य में कोरोना सक्रिय के अब तक 38 मामले : ममता

कुल मामले 53, 3 की मौत, 12 स्वस्थ होकर गए घर
सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : कोरोना सक्रिय के राज्यभर में कुल मामलों की संख्या 38 हो चुकी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि एक दिन पहले ये आंकड़ा 34 था। उनमें से 9 लोग स्वस्थ होकर घर चले गये। इसके पहले 3 और लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है। ममता ने बताया कि उनके पास जानकारी आयी है कि कलिम्पोंग में जिस महिला को कोरोना हुआ था उसके परिवार में 6 और लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके पहले इसी परिवार के 4 सदस्यों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

कुछ अस्पताल मरीजों के इलाज में आनाकानी कर रहे हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कि इलाज के बाद कई लोग स्वस्थ हो रहे हैं यह अच्छी बात है। मुख्यमंत्री ने कड़े शब्दों में कहा कि कुछ अस्पताल मरीजों के इलाज में आनाकानी कर रहे हैं। इलाज कहां होगा कहां नहीं यह पूरी तरह सरकार तय करेगी। महामारी कानूनी के तहत सरकार के पास अधिकार होता है कि वे किसी भी अस्पताल का अधिग्रहण कर वहां इलाज की व्यवस्था कर सकती है। ममता ने बताया कि एमआर बांगुर अस्पताल में कोरोना का इलाज किया जा रहा है। वहां के मरीजों को एसएमकेएम, शंभूनाथ अस्पताल और कलकत्ता पुलिस अस्पताल में रेफर किया जा रहा है। होम क्वारेंटाइन में भी नियमों का पूरा पालन करने का अच्छा रिजल्ट मिल रहा है। सरकार की तरफ से भी अलग से क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया है। कोरोना चिकित्सा के लिए कुल अस्पताल 59 हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर