राज्य में कोरोना के अब तक 61 मामले : ममता

कोलकाता : राज्यभर में कोरोना के अब तक कुल 61 मामले हुए हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बताया कि कोरोना के कारण 3 लोगों की ही मौत हुई है जबकि 13 लोग स्वस्थ होकर घर चले गये है। शनिवार को कुल मामले 49 थे। रविवार से सोमवार दोपहर 12 बजे तक यह आंकड़ा 61 हो गया। 61 मामलों में से 55 मामले 7 परिवारों के सदस्यों में पाया गया है जबकि 6 मामले अलग-अलग जगहों के हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि विदेश से लौटे लोगों के कारण ही यहां कोरोना का संक्रमण फैला है। वहीं आईडी अस्पताल को लेकर ममता ने बताया कि वहांं 17 मरीज भर्ती हैं जिनमें 12 की हालत में अच्छा सुधार देखा जा रहा है 1 की हालत गंभीर है। साथ ही ममता ने कहा कि राज्यभर में अब तक 1301 नमूनों की जांच की जा चुकी है। कलिम्पोंग में जिस महिला की मौत कोरोना के कारण हुई उसके परिवार में 10 और लोगों में कोरोना पाया गया था जिनका इलाज किया जा रहा है। इनमें से 4 लोगों की एक और रिपोर्ट निगेटिव आयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर