राज्य में कालवैशाखी का कहर, 8 मरे

कोलकाता : एक बार फिर कालवैशाखी ने कहर बरपाया है। रविवार को 3 जिलों में करीब 8 लोगों की मौत हो गयी। इनमें से 5 किशोर हावड़ा के हैं। इसके अलावा नदिया में 2 लोग तथा मुर्शिदाबाद के जालंगी में वज्रपात के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना पर दुख जताते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि प्राकृति आपदा हमारे हाथ में नहीं है, मगर प्रशासन हर संभव हर तरह से पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि प्राकृति आपदा आचार संहिता के बाहर है। उन्होंने कहा कि वह स्वयं ही पूरी घटनाओं पर नजर रख रही हैं। जानकारी के मुताबिक हावड़ा के उलूबेड़िया में आम चुनने गये 4 किशाेरों की दर्दनाक मौत हो गयी, वहीं यही पर ही दीवार ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतकों के नाम शेख मारूफ (11), शेख सिराजुल (12), शेख मंजूर (10) एवं शेख आशिक हैं। उलूबेड़िया के केजुड़ी में भी 9 साल के किशोर की मौत हो गयी

शेयर करें

मुख्य समाचार

raut

सावरकर के विरोधियों को भेज दो अंडमान जेल, तभी होगा बलिदान का एहसासः राउत

मुंबई : वीर सावरकर को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर थमता नहीं दिख रहा। इसी कड़ी में शिवसेना के प्रवक्ता और सांसद संजय आगे पढ़ें »

usmania

माओवादियों से संबंध रखने के आरोप में उस्मानिया विश्वविद्यालय का प्राध्यापक गिरफ्तार

हैदराबाद : उस्मानिया विश्वविद्यालय के एक प्राध्यापक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि प्राध्यापक के माओवादियों से संबंध है। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर