राज्यपाल धनखड़ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिये 50 लाख रुपये

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भीषण चक्रवाती तूफान ‘अम्फान’ से प्रभावितों की मदद के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दिये। चक्रवाती तूफान की चपेट में आकर अब तक 80 लोगों की मौत हुई है जबकि कोलकाता समेत राज्य के तीन जिलों में लाखों लोग बेघर हो गये। श्री धनखड़ ने ट्वीट में कहा, ‘‘ अम्फान पीड़तिं के लिए 50 लाख रुपये का दान किया। मुसीबत की घड़ी में सभी से योगदान की अपील करता हूं।’’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आज प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। उन्होंने कहा कि विकास की बात हो या संकट का समय, मोदी लोगों की मदद के लिए सबसे आगे खड़े हुए हैं। बनर्जी के साथ उनके दौरे से लोगों के संकट कम करने का मार्ग प्रशस्त होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुपर ओवर में मुंबई से जीता बेंगलुरु, आखिरी गेंद पर विराट का चौका, नवदीप ने की कसी गेंदबाजी

दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन के 10वां मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराया। मुंबई ने सुपर आगे पढ़ें »

धनशोधन मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई गिरफ्तार

लाहौर : सात अरब रुपये के धनशोधन मामले में लाहौर उच्च न्यायालय द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने पर पाकिस्तान के नेता प्रतिपक्ष एवं पीएमएल-एन आगे पढ़ें »

ऊपर