राजीव कुमार की हो सकती है हत्या – सोमेन

कोलकाता : एक ओर जहां कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई दिन – रात ढूंढ रही है तो वहीं इस बीच, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने गंभीर आरोप लगाये हैं। सोमेन मित्रा ने आशंका जतायी है कि राजीव कुमार की हत्या करवायी जा सकती है। सोमेन मित्रा ने शनिवार को बीरभूम में कहा कि सारधा घोटाला सामने आने के बाद इसकी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। उस टीम के प्रमुख राजीव कुमार थे जो उस समय विधाननगर के सीपी थे। सोमेन मित्रा ने कहा कि सारधा मामले में राज्य सरकार के कई प्रभावशाली नेता जेल गये थे, लेकिन राजीव कुमार को बचाने के लिए खुद मुख्यमंत्री धरने पर बैठ गयी थीं। अगर राजीव कुमार पकड़े गये और उन्होंने सीबीआई से कुछ कह दिया तो कई महारथियों का राजनीतिक जीवन खत्म हो जायेगा और इस सरकार का अस्तित्व भी नहीं बचेगा। अब सीबीआई जिस तरह जांच आगे बढ़ा रही है, उससे आशंका है कि ऐसे में राजीव कुमार की हत्या करवाने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। इस कारण हमें डर है कि उनकी हत्या की जा सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

terrorist

कश्‍मीर में आतंकवाद बढ़ाने के लिए पाक को मिला इस देश का साथ

नई दिल्ली: तुर्की अब खुलकर कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ाने के लिए पाकिस्तान की मदद कर रहा है। बता दें कि चीन के बाद अब आगे पढ़ें »

अब पति को हर महीने 2000 रुपये का गुजारा भत्ता देगी पत्‍नी

मुजफ्फरनगर: आपने अब तक अमूमन कोर्ट की ओर से यही आदेश पढ़ा या सुना होगा कि कोर्ट ने पति को आदेश दिया है कि वह आगे पढ़ें »

ऊपर