राजाबाजार में सरेआम शूटआउट, गोली लगने से एक घायल

दूसरे पर चॉपर से किया गया हमला, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता : अम्हर्स्ट स्ट्रीट थानांतर्गत राजाबाजार क्रॉसिंग पर सरेआम एक युवक को गोली मार दी गयी, वहीं उसके साथी पर चॉपर से हमला किया गया। घायल युवकों के नाम यासिर मुस्तफा उर्फ चाईना और सागीर अहमद बताये गए हैं। दोनों नारकेलडांगा नॉर्थ रोड के रहनेवाले हैं। दोनों को इलाज के लिए एनआरएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त मो. दानिश (22) को गिरफ्तार किया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि गुरुवार की रात सागीर और यासिर राजाबाजार क्रॉसिंग के निकट फुटपाथ पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि इस दौरान तीन बाइक पर सवार कुछ युवक आए और उन्हें लक्ष्य कर फायरिंग कर दी। आरोप है कि हमले में यासिर मुस्तफा के हाथ मे गोली लगी। वहीं हमले का विरोध करने पर अभियुक्तों ने सागीर के ऊपर चॉपर से वार कर दिया। दोनों पर हमला करने के बाद वे लोग फरार हो गए। इधर, घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को एनआरएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार पुरानी रंजिश के कारण यासिर और सागीर पर हमला किया गया है। हमला करनेवालों में से तीन लोगों को यासिर और सागीर पहचानते हैं और उनके खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज करवायी है। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने मुख्य अभियुक्त मो. दान‌िश को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले में फरार उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर