राजाबाजार में सरेआम शूटआउट, गोली लगने से एक घायल

दूसरे पर चॉपर से किया गया हमला, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता : अम्हर्स्ट स्ट्रीट थानांतर्गत राजाबाजार क्रॉसिंग पर सरेआम एक युवक को गोली मार दी गयी, वहीं उसके साथी पर चॉपर से हमला किया गया। घायल युवकों के नाम यासिर मुस्तफा उर्फ चाईना और सागीर अहमद बताये गए हैं। दोनों नारकेलडांगा नॉर्थ रोड के रहनेवाले हैं। दोनों को इलाज के लिए एनआरएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त मो. दानिश (22) को गिरफ्तार किया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि गुरुवार की रात सागीर और यासिर राजाबाजार क्रॉसिंग के निकट फुटपाथ पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि इस दौरान तीन बाइक पर सवार कुछ युवक आए और उन्हें लक्ष्य कर फायरिंग कर दी। आरोप है कि हमले में यासिर मुस्तफा के हाथ मे गोली लगी। वहीं हमले का विरोध करने पर अभियुक्तों ने सागीर के ऊपर चॉपर से वार कर दिया। दोनों पर हमला करने के बाद वे लोग फरार हो गए। इधर, घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को एनआरएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार पुरानी रंजिश के कारण यासिर और सागीर पर हमला किया गया है। हमला करनेवालों में से तीन लोगों को यासिर और सागीर पहचानते हैं और उनके खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज करवायी है। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने मुख्य अभियुक्त मो. दान‌िश को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले में फरार उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में मंत्री ने किया स्वास्थ्य साथी कैंप का परिदर्शन

हावड़ा : हावड़ा में स्वास्थ्य साथी कार्ड के लिए राज्य सरकार की ओर से विभिन्न वार्डों के स्कूलों में कैंप लगाया गया है। उक्त परियोजना आगे पढ़ें »

यूपी के इतिहास का सबसे बड़ा रोजगार अभियान आज शुरु

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने प्रदेश के युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए अपनी कमर कस ली है। राज्य सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर