राजभवन में नये राज्यपाल और सीएम की हुई पहली बैठक

कोलकाता : बंगाल के नये राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ शुक्रवार को सीएम ममता बनर्जी की पहली बैठक हुई। राजभवन में हुई यह बैठक घंटे भर से अधिक तक चली। मुख्यमंत्री ने दोपहर लगभग 12.30 बजे राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की और करीब 1.42 बजे बाहर आयीं। संवाददाताओं से उन्होंने इस बैठक को सौजन्यमूलक बताया। उल्लेखनीय है कि गत 30 जुलाई, 2019 को राज्यपाल के पद की शपथ लेने के बाद राज्यपाल के साथ मुख्यमंत्री की यह पहली बैठक थी। राजभवन से जारी प्रेस वार्ता में बताया गया कि इस बैठक के एक घंटे बाद राज्यपाल की पत्नी श्रीमती सुदेश धनखड़ भी शामिल हुईं। बैठक में दोनों पक्षों के साथ विभिन्न विषयों पर विचारों का आदान-प्रदान किया गया। उल्लेखनीय है कि इससे एक दिन पहले गुरुवार काे शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने राज्यपाल से मुलाकात की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर