राजभवन में नये राज्यपाल और सीएम की हुई पहली बैठक

कोलकाता : बंगाल के नये राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ शुक्रवार को सीएम ममता बनर्जी की पहली बैठक हुई। राजभवन में हुई यह बैठक घंटे भर से अधिक तक चली। मुख्यमंत्री ने दोपहर लगभग 12.30 बजे राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की और करीब 1.42 बजे बाहर आयीं। संवाददाताओं से उन्होंने इस बैठक को सौजन्यमूलक बताया। उल्लेखनीय है कि गत 30 जुलाई, 2019 को राज्यपाल के पद की शपथ लेने के बाद राज्यपाल के साथ मुख्यमंत्री की यह पहली बैठक थी। राजभवन से जारी प्रेस वार्ता में बताया गया कि इस बैठक के एक घंटे बाद राज्यपाल की पत्नी श्रीमती सुदेश धनखड़ भी शामिल हुईं। बैठक में दोनों पक्षों के साथ विभिन्न विषयों पर विचारों का आदान-प्रदान किया गया। उल्लेखनीय है कि इससे एक दिन पहले गुरुवार काे शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने राज्यपाल से मुलाकात की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर