राजनीतिक प्रवक्ता की तरह काम कर रहे हैं राज्यपाल : पार्थ

कोलकाता : गृह मंत्री अमित शाह से राज्यपाल जगदीप धनखड़ की मुलाकात के बाद बंगाल की कानून व्यवस्था पर उनके द्वारा उठाये गये सवाल पर तृणमूल ने पलटवार किया। तृणमूल के प्रदेश महासचिव पार्थ चटर्जी ने आरोप लगाया कि राज्यपाल भाजपा के प्रवक्ता की तरह काम कर रहे हैं। संवैधानिक पद पर रहकर ऐसा आचरण गलत है। उन्हें पहले यूपी के हालात को देखना चाहिए।

क्या वह गृह मंत्री से मिलने गये थे या बीजेपी नेताओं से : कल्याण सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यपाल को भाजपा का लाउड स्पीकर कह डाला। राज्यपाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने दो ट्वीट किये। कल्याण बनर्जी ने लिखा, राज्यपाल जगदीप धनखड़ बीजेपी के लाउडस्पीकर हैं। क्या वह गृह मंत्री से मिलने गये थे या वह बीजेपी नेताओं से मिलने गए थे?

राजनीतिक प्रवक्ता की तरह काम…
ऐसा वह करीब 99 बार जा चुके हैं तो यह उनका 100वां चैप्टर होगा। एक बार फिर वह झूठ का कचरा लेकर दिल्ली पहुंचे हैं। अगले ट्वीट में कल्याण ने लिखा, पूरे बंगाल में त्योहारों के कार्यक्रम शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न हुये। त्योहार की खुशी बंगाल में करोड़ों लोगों द्वारा सामंजस्य के साथ साझा की गई। वह राजभवन के लिए अपमान हैं। सांसद सौगत राय ने कहा कि राज्यपाल दायित्वहीन व्यक्ति की तरह बयान दे रहे हैं। ऐसा करना राज्यपाल के पद की गरिमा को मलिन करना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

16 साल में कई बड़े ब्रांड्स की चहेती बन गई श्री श्याम एग्रो

श्री श्याम एग्रो बायोटेक (Shri Shyam Agro Biotech) प्रा. लि. के डायरेक्टर रोहित खेतान एमबीए हैं। उनके पास उद्योग-व्यापार का 22 वर्षों से अधिक का आगे पढ़ें »

8 बेड की यूनिट से 4 मल्टी-स्‍पेशियलिटी अस्पतालों का रूप ले चुका है आईएलएस

अमेरिका की सर्जिकल रिव्यू कमेटी द्वारा सर्जन ऑफ एक्सीलेंस से नवाजे गए डॉ. ओम टांटिया ने 1999 में कोलकाता में लैप्रोस्कोपिक यूनिट स्‍थापित करने का आगे पढ़ें »

ऊपर