राजद को लगा बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने दिया इस्तीफा

आरा : बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को एक और झटका लगा जब उसके प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने पार्टी से इस्तीफा कर दिया। राजद के पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष यादव ने शनिवार को यहां कहा कि पार्टी में उनके जैसे निष्ठावान एवं मेहनती सिपाही के लिए अब स्थान नहीं रह गया है। लगातार उनकी उपेक्षा हो रही थी बावजूद इसके वह पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता की तरह काम करते रहे। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में उन्होंने खून पसीना लगाया उसे छोड़ते हुए पीड़ा तो जरूर हो रही है लेकिन अब इसके अलावा उनके पास कोई विकल्प नहीं रह गया था।  यादव ने अपने इस्तीफे से संबंधित पत्र प्रदेश नेतृत्व को भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि पिछले मंगलवार को ही राजद के पांच विधान पार्षद पार्टी से इस्तीफा देकर सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना, उन्हें होगी सच्ची श्रद्धांजलि : राज्यपाल धनखड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि आगे पढ़ें »

कोलकाता के नजदीक सौर पेड़ से रौशन होंगी पगडंडियां, पार्क

कोलकाता : गैर परंपरागत ऊर्जा को बढ़ावा देने के प्रयास के तहत महानगर के बाहरी इलाके में सैटेलाइट शहर के तौर पर उभर रहे न्यू आगे पढ़ें »

ऊपर