रवींद्र सदन मेट्रो में व्यक्ति ने की आत्महत्या

कोलकाताः रवींद्र सदन मेट्रो पर एक व्यक्ति ने मंगलवार की शाम आत्महत्या कर लिया। इस कारण मेट्रो परिसेवा घण्टों बाधित रही। हादसा मंगलवार शाम करीब 5: 29 बजे हुआ। शाम को कार्यालय से घर जाने वाले लोगों को इस व्यस्त समय में अचानक इस घटना से व्यापक परेशानी का सामना करना पड़ा। इस घटना के परिणामस्वरूप विभिन्न मेट्रो पर यात्रियों की भीड़ नजर आई।वहीं घटना के कारण सेंट्रल मेट्रो स्टेशन से टॉलीगंज तक मेट्रो परिसेवा बंद हो गई। दूसरी ओर टॉलीगंज मेट्रो से गरिया तक मेट्रो परिसेवा को स्वाभाविक रखने की कोशिश की गई। मेट्रो के सूत्रों ने बताया, शाम करीब 5:29 बजे, एक व्यक्ति रवींद्र सदन में कवि सुभाषगामी ट्रेन के सामने कूद गया। व्यक्ति को बचाने के लिए ट्रेन को पीछे किया गया। व्यक्ति को एसएसकेएम अस्पताल लेकर जाया गया। हालांकि कुछ ही पलों के बाद उसकी वहां मृत्यु हो गई। व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई थी। राहत व बचाव कार्य के लिए ट्रेन सेवा प्रभावित हुई। मेट्रो के सूत्रों ने कहा कि शाम को 6.31 बजे फिर से परिसेवा स्वाभाविक हो सकी। हालांकि इस बीच एक घण्टे तक मेट्रो परिसेवा प्रभावित रहने के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। एक ओर बारिश व दूसरी ओर मेट्रो परिसेवा के बाधित होने से यात्रियों को काफी हलकान होना पड़ा। बसों में काफी भीड़ नजर आई। बाद में परिसेवा के स्वाभिवक होने पर मेट्रो यात्रियों ने राहत की सांस ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

राजीव की पैरवी में राज्य सरकार कर रही मददः कैलाश विजयवर्गीय

नामी वकीलों की फीस बिना कालाधन के संभव नहीं कोलकाताः भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि राज्य सरकार कोलकाता पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर