रवींद्र सदन मेट्रो में व्यक्ति ने की आत्महत्या

कोलकाताः रवींद्र सदन मेट्रो पर एक व्यक्ति ने मंगलवार की शाम आत्महत्या कर लिया। इस कारण मेट्रो परिसेवा घण्टों बाधित रही। हादसा मंगलवार शाम करीब 5: 29 बजे हुआ। शाम को कार्यालय से घर जाने वाले लोगों को इस व्यस्त समय में अचानक इस घटना से व्यापक परेशानी का सामना करना पड़ा। इस घटना के परिणामस्वरूप विभिन्न मेट्रो पर यात्रियों की भीड़ नजर आई।वहीं घटना के कारण सेंट्रल मेट्रो स्टेशन से टॉलीगंज तक मेट्रो परिसेवा बंद हो गई। दूसरी ओर टॉलीगंज मेट्रो से गरिया तक मेट्रो परिसेवा को स्वाभाविक रखने की कोशिश की गई। मेट्रो के सूत्रों ने बताया, शाम करीब 5:29 बजे, एक व्यक्ति रवींद्र सदन में कवि सुभाषगामी ट्रेन के सामने कूद गया। व्यक्ति को बचाने के लिए ट्रेन को पीछे किया गया। व्यक्ति को एसएसकेएम अस्पताल लेकर जाया गया। हालांकि कुछ ही पलों के बाद उसकी वहां मृत्यु हो गई। व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई थी। राहत व बचाव कार्य के लिए ट्रेन सेवा प्रभावित हुई। मेट्रो के सूत्रों ने कहा कि शाम को 6.31 बजे फिर से परिसेवा स्वाभाविक हो सकी। हालांकि इस बीच एक घण्टे तक मेट्रो परिसेवा प्रभावित रहने के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। एक ओर बारिश व दूसरी ओर मेट्रो परिसेवा के बाधित होने से यात्रियों को काफी हलकान होना पड़ा। बसों में काफी भीड़ नजर आई। बाद में परिसेवा के स्वाभिवक होने पर मेट्रो यात्रियों ने राहत की सांस ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वे दिन बहुत याद आते हैं : जैकलीन फर्नांडीज

मुंबई : खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने समय-समय पर हमें अपनी प्लेलिस्ट के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं। उनकी हर एक परफॉर्मेंस ने एक आगे पढ़ें »

मुझे अपनी जर्नी बेहद बेहतरीन लगती है : विद्युत जामवाल

कोलकाता : विद्युत् जामवाल ने बतौर अभिनेता/ मार्शल आर्टिस्ट एवं स्टंट परफॉर्मर फिल्मों में और खासकर फिल्म "फाेर्स" से विलन के किरदार में अपने अभिनय आगे पढ़ें »

ऊपर