युवती का किया अपहरण, फिराैती नहीं मिलने पर रेप के बाद मर्डर

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत अपकार गार्डेन स्थित रेलवे लाइन के पास जंगल से अर्द्धनग्न अवस्था में एक नाबालिग का शव पाये जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया। जांच के बाद पता चला कि वह शव धेमोमेन कोलियरी बजरंग मंदिर के पास ईसीएल के नये क्वार्टर निवासी दिलीप सिंह (परिवर्तित नाम) की 17 वर्षीया पुत्री का है। पिता का आरोप है कि उनकी बेटी का अपहरण किया गया था। फिरौती के लिए उनके पास फोन भी आया था, लेकिन फिरौती के रुपये नहीं मिलने के कारण उनकी बेटी से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गयी।
इधर, परिजनों ने हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर जिला अस्पताल के सामने जमकर हंगामा किया। सिख समाज के आसनसोल, बर्नपुर, कुल्टी से सैकड़ों लोग वहां पहुंच गये। हंगामा को देखते हुए व्यापक संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही आसनसोल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान कुलदीप सिंह सलूजा, सिख वेल्फेयर सोसाइटी के अध्यक्ष सुरजीत सिंह मक्कड़, एमएमआईसी अभिजीत घटक सहित काफी संख्या लोग वहां पहुंचे। मौके पर पुलिस के साथ घंटों विवाद होने के बाद एडीसीपी सेन्ट्रल सायक दास ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले की सत्यता सामने आएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 2 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि 5-7 दिनों के भीतर हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

ऊपर