युवती का किया अपहरण, फिराैती नहीं मिलने पर रेप के बाद मर्डर

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत अपकार गार्डेन स्थित रेलवे लाइन के पास जंगल से अर्द्धनग्न अवस्था में एक नाबालिग का शव पाये जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया। जांच के बाद पता चला कि वह शव धेमोमेन कोलियरी बजरंग मंदिर के पास ईसीएल के नये क्वार्टर निवासी दिलीप सिंह (परिवर्तित नाम) की 17 वर्षीया पुत्री का है। पिता का आरोप है कि उनकी बेटी का अपहरण किया गया था। फिरौती के लिए उनके पास फोन भी आया था, लेकिन फिरौती के रुपये नहीं मिलने के कारण उनकी बेटी से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गयी।
इधर, परिजनों ने हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर जिला अस्पताल के सामने जमकर हंगामा किया। सिख समाज के आसनसोल, बर्नपुर, कुल्टी से सैकड़ों लोग वहां पहुंच गये। हंगामा को देखते हुए व्यापक संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही आसनसोल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान कुलदीप सिंह सलूजा, सिख वेल्फेयर सोसाइटी के अध्यक्ष सुरजीत सिंह मक्कड़, एमएमआईसी अभिजीत घटक सहित काफी संख्या लोग वहां पहुंचे। मौके पर पुलिस के साथ घंटों विवाद होने के बाद एडीसीपी सेन्ट्रल सायक दास ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले की सत्यता सामने आएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 2 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि 5-7 दिनों के भीतर हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज इन शेयरों में बढ़त इन शेयरों में गिरावट आई, जानिए रूपये का हाल

नई दिल्ली : भारतीय शेयर बाजार वैश्विक संकेतों के चलते आज लगभग 0.25 फीसदी की गिरावट के साथ 36472. 33 पर खुला। वहीं निफ्टी लगभग आगे पढ़ें »

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

ऊपर