मोदी-शाह को ‘जय हिंद-जय बांग्ला’ लिखा 20 लाख कार्ड भेजेंगी ममता

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच तल्‍खी अब भी जारी है। जय श्रीराम के नारे ने बंगाल में एक नए विवाद को जन्म दे दिया है जिसके बाद अब यह मामला ‘पोस्टकार्ड’ तक पहुंच गया है। भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है, जिन पर जय श्रीराम लिखा होगा। वहीं, टीएमसी ने इस पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को 20 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया है, जिस पर ‘जय हिंद, जय बांग्ला’ लिखा होगा।

बता दें कि सोमवार को पश्चिम बंगाल से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा था कि हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है, जिन पर जय श्रीराम लिखा होगा। सिंह खुद कुछ पोस्टकार्ड पर जय श्रीराम लिखते दिखे थे।

डीपी पर लगा दिया जय हिंद, जय बांग्ला

बता दें कि ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी डिस्प्ले पिक्चर (डीपी) हटा दी है और उस जगह पर अब उन्होंने ‘जय हिंद, जय बांग्ला’ लिख दिया है। ममता के साथ ही उनकी पार्टी के प्रमुख नेताओं ने भी अपनी डीपी बदल दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर