मोदी की हुंकार, कहा- अब कटमनी का खेल नहीं चलेगा, 2 मई और ‘दीदी’ गईं

बांकुड़ा : पश्चिम बंगाल में बीजेपी के चुनावी प्रचार को धार देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी बांकुड़ा पहुंचे। यहां एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में असल परिवर्तन आएगा। दो मई और ‘दीदी’ गईं। अपने भाषण की शुरुआत बंगाली में करते हुए उन्होंने कहा कि ‘कटमनी का खेला अब चोलबे ना’ यानी बंगाल में अब कटमनी नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और सिंडिकेट का खेला अब नहीं चलेगा। राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “बंगाल में दीदी के लोग दीवार पर तस्वीरें बना रहे हैं। तस्वीरों में दीदी मेरे सिर पर अपना पैर मार रही हैं। मेरे सिर के साथ फुटबॉल खेल रही हैं। आप बंगाल के संस्कार और यहां की महान परंपरा का अपमान क्यों कर रही हो दीदी? ये बंगाल तो देश को दिशा देने वाला है। मैं जितना दीदी से आपके सवाल पूछता हूं, उतना वो मुझ पर गुस्सा करती हैं। अब तो कह रही हैं कि उनको मेरा चेहरा भी पसंद नहीं है। दीदी, लोकतंत्र में चेहरा नहीं, जनता की सेवा, जनता के लिए किया गया काम कसौटी पर होता है।” प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में अगर हमारी सरकार आई तो आयुष्मान भारत योजना लागू करेंगे। टालबाजों के खिलाफ कार्रवाई होगी अगर बीजेपी आती है। भ्रष्टाचारियों और सिंडिकेट वोलों के खिलाफ कार्रवाई होगी। बंगाल में असली परिवर्तन बीजेपी लाकर दिखाएगी। असली परिवर्तन यानी बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो सरकारी योजनाओं का पैसा 100 फीसदी गरीब तक पहुंचाए। बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो तोलाबाजों, सिंडिकेट को जेल भेजे, भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई करे। बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो गरीबों की सेवा करे, उनकी तकलीफें दूर करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में प्याज का सेवन करने से पहले जान लें इसके नुकसान

  गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। इस मौसम में ज्यादातर लोग शरीर को ठंडक देने के लिए आगे पढ़ें »

दोस्त के साथ घर जा रही थी लड़की, 5 लड़कों ने रास्ता रोक क‍िया गैंगरेप

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे बंगाल की सीमावर्ती थाना पटमदा में सोमवार देर शाम एक 25 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ घर जा आगे पढ़ें »

ऊपर