मुर्शिदाबाद में दिनदहाड़े तृणमूल नेता की हत्या

Fallback Image

मुर्शिदाबादः हरिहरपाड़ा में तृणमूल नेता शफीउल हसन (45) को दिनदहाड़े वाहन से उतार कर सिर और छाती में गोली मार कर हत्या कर दी गयी। घटना के वक्त असामाजिक तत्वों ने सड़क पर गिरे तृणमूल नेता पर कई बम भी मारे। बुरी तरह घायल तृणमूल नेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वे हरिहरपाड़ा ब्लाक के हुमायूंपुर पंचायत प्रधान आरेदोसा बीबी के पति थे। तृणमूल समर्थकों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग पर पथावरोध कर आवागमन पूरी तरह ठप कर दिया। काफी संख्या में पुलिस वहां तैनात की गयी और पूरे इलाके में कई स्थानों पर पुलिस पिकेट बैठाकर गश्त लगाने की काम जिला पुलिस कर रही है। जिला तृणमूल अध्यक्ष अबू ताहेर खान ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस से घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की। इधर, कांग्रेस नेता जयंत दास ने इस आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मैं अबू ताहेर खान के साथ एकमत हूं कि घटना की निष्पक्ष जांच हो लेकिन जांच के पूर्व ही किसी को दोषी कैसे ठहराया जा सकता है। प्रत्यक्ष‌दर्शियों ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर शफीउल हसन अपने आवास हरिह‌रपाड़ा थाना क्षेत्र के लालनगर से हरिहरपाड़ा शहर की ओर जा रहे थे। प्रदीपडांगा मोड़ के पास 7-8 असामाजिक तत्वों ने उनके वाहन के सामने मारुति वाहन खड़ी कर उन्हें नीचे उतरने को कहा। वे जैसे ही नीचे उतरे पहले उन पर बम से हमला किया गया। फिर उनके सिर और छाती में गोलियां मारी गयी। घटनास्थल पर ही मृत तृणमूल नेता का शव आधे घंटे तक वहीं पड़ा रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर