मुर्शिदाबाद में दिनदहाड़े तृणमूल नेता की हत्या

Fallback Image

मुर्शिदाबादः हरिहरपाड़ा में तृणमूल नेता शफीउल हसन (45) को दिनदहाड़े वाहन से उतार कर सिर और छाती में गोली मार कर हत्या कर दी गयी। घटना के वक्त असामाजिक तत्वों ने सड़क पर गिरे तृणमूल नेता पर कई बम भी मारे। बुरी तरह घायल तृणमूल नेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वे हरिहरपाड़ा ब्लाक के हुमायूंपुर पंचायत प्रधान आरेदोसा बीबी के पति थे। तृणमूल समर्थकों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग पर पथावरोध कर आवागमन पूरी तरह ठप कर दिया। काफी संख्या में पुलिस वहां तैनात की गयी और पूरे इलाके में कई स्थानों पर पुलिस पिकेट बैठाकर गश्त लगाने की काम जिला पुलिस कर रही है। जिला तृणमूल अध्यक्ष अबू ताहेर खान ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस से घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की। इधर, कांग्रेस नेता जयंत दास ने इस आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मैं अबू ताहेर खान के साथ एकमत हूं कि घटना की निष्पक्ष जांच हो लेकिन जांच के पूर्व ही किसी को दोषी कैसे ठहराया जा सकता है। प्रत्यक्ष‌दर्शियों ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर शफीउल हसन अपने आवास हरिह‌रपाड़ा थाना क्षेत्र के लालनगर से हरिहरपाड़ा शहर की ओर जा रहे थे। प्रदीपडांगा मोड़ के पास 7-8 असामाजिक तत्वों ने उनके वाहन के सामने मारुति वाहन खड़ी कर उन्हें नीचे उतरने को कहा। वे जैसे ही नीचे उतरे पहले उन पर बम से हमला किया गया। फिर उनके सिर और छाती में गोलियां मारी गयी। घटनास्थल पर ही मृत तृणमूल नेता का शव आधे घंटे तक वहीं पड़ा रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘मन की बात’ के लिए देश की जनता से किये सुझाव आमंत्रित

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकाशवाणी से हर माह प्रसारित किये जाने वाले अपने कार्यक्रम के लिए ‘मन की बात’ देश की जनता आगे पढ़ें »

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 27,114 नए मामले

नयी दिल्ली : देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 27,114 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ देश में आगे पढ़ें »

ऊपर