मुख्यमंत्री राज्य प्रशासन और पार्टी पर खो चुकी हैं अपना नियंत्रण : दिलीप घोष

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राज्य प्रशासन और अपनी पार्टी पर ‘नियंत्रण पूरी तरह खो बैठने’ को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि चक्रवात अम्फान के राहत के वितरण को लेकर हाल के प्रदर्शनों से यह नजर आया। घोष ने कहा कि सरकार न केवल कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लाये गये लॉकडाउन को लागू करने में विफल रही बल्कि वह चक्रवात से प्रभावित राज्य के लोगों को सहायता पहुंचाने में बुरी तरह नाकाम रही। घोष ने  कहा, ‘ मुख्यमंत्री राज्य प्रशासन और अपनी पार्टी पर नियंत्रण पूरी तरह खो बैठी हैं, इसलिए वह स्थिति नियंत्रित करने में विफल रहीं।’ मेदिनीपुर से लोकसभा सदस्य ने चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों में राहत वितरण में घोटाले का आरोप लगाया और कहा कि प्रशासन मूकदर्शक बना रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुमित नागल को अमेरिकी ओपन के मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश

न्यूयार्क : भारत के युवा टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल को अमेरिकी ओपन एकल मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश मिला है चूंकि कई शीर्ष खिलाड़ियों ने आगे पढ़ें »

वनडे रैंकिंग : बल्लेबाजी में कोहली व रोहित शीर्ष पर बरकरार

दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजों की आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष दो स्थान बरकरार रखे जबकि तेज आगे पढ़ें »

ऊपर