मुख्यमंत्री के निर्देश पर मंत्री मिले पीड़ित परिवार से

कोलकाता : मध्यमग्राम के जेशोर रोड पर सिविक वोलेटिंयरों की पिटाई में मारे गये स्कूटर सवार के पीड़ित परिवार के प्रति राज्य प्रशासन ने सहानुभूति दिखाई है। सीएम ममता बनर्जी के निर्देश पर राज्य के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने मृतक की पत्नी व बेटियों से मुलाकात की। इस घटना पर बेहद दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि सीएम ने मुझे यहां भेजा है। जो भी हुआ वह अनुचित था। मृतक सौमेन देवनाथ (45) परिवार का भरण पोषण करने वाला एक मात्र व्यक्ति था। पीड़ित परिवार ने मंत्री से कहा कि यह कहा का न्याय है कि सीविक वॉलिंटियर किसी को इस तरह मारे की उसकी मौत ही हो जाए। मंत्री ने कहा कि इस पूरे मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। साथ ही ज्योतिप्रिय ने यह भी कहा कि चुकि चुनाव संहिता लागू होने के कारण वह किसी तरह की घोषणा नहीं कर सकते हैं मगर यह आश्वासन जरूर दे रहे हैं राज्य सरकार पूरी तरह से पीड़ित के साथ हैं। मृतक की पत्नी ने कहा कि मंत्री से आश्वासन मिला है कि कानूनी प्रक्रिया के तहत अभियुक्त को सजा मिले। यहां हम बता दें कि सौमेन शनिवार सुबह अपने स्कूटर से कहीं जा रहे थे। सिविक वोलेटिंयरों ने उन्हे रास्ते में रोक लिया और हेलमेट ना पहनने पर उनसे पैसों की मांग की। सौमेन ने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस और सौमेन के बीच वाद विवाद शुरू हो गया। गुस्साए वोलेटिंयरों ने सौमेन को पीटना शुरु कर दिया। सौमेन को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। इस घटना के बाद से ही स्थानीय लोगों में उबाल पर है। अभियुक्त वॉलेंटियर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिविक वोलेटिंयरों की पिटाई में मारे गये स्कूटर सवार का मामला

शेयर करें

मुख्य समाचार

उड़ान की लैंडिंग के बाद अब झटपट यात्री विमान से निकल सकेंगे बाहर

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : उड़ान परिसेवा को दुरुस्त बनाने के लिए एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया नयी-नयी तकनीकियों और अवसरों पर काम करता आ रहा है। ऐसे आगे पढ़ें »

हावड़ा के सैकड़ों एटीएम हैं असुरक्षित-सीपी

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : एटीएम स्कीमिंग फ्रॉड के मामले सामने आने के बाद गुरुवार को हावड़ा पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर