मुख्यमंत्री का 3 दिवसीय शिल्पांचल दौरा

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का 3 दिवसीय शिल्पांचल दौरा सोमवार से प्रारंभ हो रहा है। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री सोमवार दोपहर 12 बजे हेलिकॉप्टर से दुर्गापुर पहुंचेंगी। उसके बाद वे सीधा सृजनी प्रेक्षागृह पहुंचेंगी जहां प्रशासनिक सभा को संबोधित करेंगी। उक्त बैठक में जिले में अब तक किये गये विकास कार्यों का ब्यौरा लेने के साथ-साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगी। यहां से मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर से ही पुरुलिया के लिए रवाना हो जायेंगी। इसी दिन वे पुरुलिया में 120 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगी। रात में पुरुलिया में ही रुकने के बाद अगले दिन अर्थात मंगलवार को पुरुलिया के बेलगुमा में प्रशासनिक बैठक करेंगी। यहां से वे बांकुड़ा के लिए रवाना होंगी। मंगलवार शाम बांकुड़ा के पात्रशायर में आयोजित परिसेवा प्रदान प्रशासनिक सभा को संबोधित करने के बाद बुधवार को बांकुड़ा टाउन स्थित पुलिस लाइन में प्रशासनिक बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा करेंगी। उक्त बैठक के बाद वे कोलकाता के लिए रवाना हो जायेंगी।

दुर्गापुर व पुरुलिया में प्रशासनिक बैठक करेंगी

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर