मुख्यमंत्री आज से उत्तर बंगाल के दौरे पर

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी आज, सोमवार से 4 दिनों के लिए नार्थ बंगाल के दौरे पर जा रही हैं। सीएम वहां 5 जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगी। गत सप्ताह खराब मौसम के कारण सीएम यह दौरा एक सप्ताह टाल गया था। इससे पहले सीएम 21 सितंबर से नार्थ बंगाल जाने वाले वाली थीं। प्रशासनिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम 29 और 30 सितंबर को अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। सीएम के 1 अक्टूबर को कोलकाता  लौटने की योजना है। उल्लेखनीय है कि सीएम कोरोना काल में पहली बार  जिले सफर में जा रही हैं। हालांकि सीएम जिलों के विकास कार्यों की  समीक्षा वर्चुअल बैठक के माध्यम से भी कर रही हैं।
अभिषेक ने भाजपा पर साधा निशाना
वहीं तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधा। सांसद ने रविवार को ट्वीट किया, ‘यह सही है कि हर कोई स्पष्ट रूप से देख सकता है कि कैसे संसद में प्रतिनिधियों को बेशर्मी से बुलडोज किया गया था, लेकिन इस बात से अनजान (भाजपा) है कि हर आवाज अब उठनी शुरू हो चुकी हैं, जो कि उनके अत्याचरों को चुनौती देती है। नरेंद्र मोदी जी, आप विरोध की इस भारी लहर को कैसे रोकेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर