शिक्षकों के हाथ में रहेंगे मोबाइल तो होंगे सस्पेंड

Fallback Image

कोलकाता : माध्यमिक की परीक्षाओं में परीक्षा हॉल में अगर शिक्षक मोबाइल लेकर जाते हैं तो उन्हे सस्पेंड कर ​दिया जाएगा। शनिवार को मध्य शिक्षा पर्षद के सभापति कल्याण गांगुली ने यह कहा। माध्यमिक परीक्षाएं आगामी मंगलवार यानी 12 फरवरी से शुरू हो रही हैं। परीक्षा के दौरान सभी शिक्षक व गैर शिक्षक कर्मियों को परीक्षा चलने तक मोबाइल इस्तेमाल करना पहले से ही वर्जित कर दिया गया था एवं शनिवार को बोर्ड की तरफ से यह साफ कर दिया गया कि अगर शिक्षकों के पास मोबाइल पाया गया तो परिणाम क्या होगा। हालांकि शिक्षक संगठनों में इस निर्णय को लेकर नाराजगी है। शिक्षकों का कहना है कि सस्पेंशन बोर्ड के नियमों के अनुसार ही होना चाहिए। उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष प्रश्नपत्र लीक की घटनाओं के मद्देनजर ही मध्य शिक्षा पर्षद हर तरह से सख्ती बरत रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पांड्या और बुमराह ने बचाई भारत की प्रतिष्ठा, ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से सीरीज पर जमाया कब्जा

कैनबरा : हार्दिक पांड्या की एक और शानदार पारी के बाद लय में लौटे जसप्रीत बुमराह की उम्दा गेंदबाजी की मदद से भारत ने बुधवार आगे पढ़ें »

चैम्पियंस लीग : लीवरपूल जीता, रीयाल मैड्रिड संकट में

पेरिस : पूर्व चैम्पियन लीवरपूल और पोर्तो चैम्पियंस लीग के नॉकआउट चरण में पहुंच गए जबकि रिकार्ड 13 बार की चैम्पियन रीयाल मैड्रिड को शखतार आगे पढ़ें »

ऊपर