माओवादियों के बंद को लेकर जंगलमहल सतर्क

झाड़ग्राम : 21 जुलाई को माओवादियाें के संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद की ओर से झारखंड बंद बुलाया गया है, जिसे देखते हुए झाड़ग्राम जिले के सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है। काफी अर्से के बाद माओवादियों के किसी संगठन की ओर से बंद बुलाया गया है। भले ही बंद झारखंड में बुलाया गया है, लेकिन उसके कारण झारखंड और पश्चिम बंगाल दोनों राज्य के सीमांत जंगलमहल इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार माओवादियों के संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद की ओर से बंद किसलिये बुलाया, इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। मालूम हो कि गुरुवार को लोहारदागा इलाके में माओवादियों के संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद के तीन सदस्यों की मौत पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान हो गयी है। कयास लगाया जा रहा है कि संभवतः उसी के प्रतिवाद में माओवादियों के संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद की ओर से बंद बुलाया गया है। वहीं सीमा से सटे क्षेत्रों को विशेष तौर पर सतर्क रहने को कहा गया है। साथ ही पुलिस की ओर से जांच अभियान तेज कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गूगल मैप ने चार महीने से लापता बेटी को पिता से मिलाया

नयी दिल्लीः गूगल मैप की सहायता से दिल्ली पुलिस ने चार महीने से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची को उसके पिता से मिला दिया। पुलिस आगे पढ़ें »

current

कर्नाटक: सरकारी हाॅस्टल के 5 छात्रों की करंट लगने से हुई मौत

बेंगलुरू : कर्नाटक में हुए दर्दनाक हादसे में एक सरकारी हॉस्टल में करंट लगने से पांच छात्रों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर आगे पढ़ें »

ऊपर