मां फ्लाईओवर पर चाइनीज मांझे से बाइक सवार का नाक कटा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मां फ्लाईओवर पर चाइनीज मांझे की चपेट में आने से एक बाइक सवार घायल हो गया। घटना बेनियापुकुर थाना इलाके की है। घायल युवक का नाम सौम्य कुमार सेन है। वह टॉलीगंज के गोल्फ क्लब रोड का रहनेवाला है। जानकारी के अनुसार रविवार की शाम 4.40 बजे सौम्य अपने दोस्त के साथ बाइक पर सॉल्टलेक से पार्क सर्कस की तरफ मां फ्लाईओवर से गुजर रहा था। ऐसे में जब वे लोग तपसिया थानाके ऊपर से गुजर रहे थे तभी मां फ्लाईओवर पर अचानक से आए चाइनीज मांझे से उसका नाक और चेहरा कट गया और वह तुरंत बाइक से नीचे गिर गया। स्पीड कम होने के कारण बाइक से गिरने पर सौम्य को ज्यादा चोट नहीं आयी। ऐसे में जब उसका दोस्त करीब आया तो उसने सौम्य के चेहरे से खून बहता हुआ पाया। सौम्य को अपना रूमाल देकर उसके दोस्त ने चेहरे से बहते हुए खून को रोकने की कोशिश की। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से घायल सौम्य को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। यहां उल्लेखनीय है कि आए दिन मां फ्लाईओवर पर चाइनीज मांझे के कारण कई बाइक सवार घायल होते हैं। पिछले साल चाइनीज मांझे से गला कटने के कारण एक बाइक सवार युवक की मौत हो गयी थी। इसके बाद पुलिस ने मां फ्लाईओवर के आसपास के इलाकों में चाइनीज मांझे के खिलाफ अभियान चलाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से 18 साल से उपरवाले लोगों को केएमसी देगा नि:शुल्क वैक्सीन

कोलकाता : कई दिनों से राज्य सरकार का आरोप है कि केंद्र सरकार की ओर से वैक्सीन नहीं भेजे जा रहे हैं। इस बीच कोलकाता आगे पढ़ें »

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

कोलकाताः आज सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बता दें कि हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है। साल 2015 आगे पढ़ें »

ऊपर