महाषष्ठी को सुबह से ही उमड़ी जबरदस्त भीड़

कोलकाता : मां दुर्गा की अाराधना में डूबे राज्यवासियों पर दुर्गापूजा का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। लोगों में उत्साह देखते ही बन रहा है। सोमवार को महाषष्ठी के दिन पंडालों में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़ रही। इस दिन मौसम ने भी लोगों का साथ दिया। लोग सुबह से ही पूजा घूमने के लिए निकल पड़े। उत्तर कोलकाता से लेकर दक्षिण कोलकाता के पंडालों में शाम होते-होते नजारा ही खास हो गया। श्रीभूमि, बागबाजार, अहिरीटोला, कुम्हारटोली से लेकर दक्षिण में सुरुचि संघ, त्रिधारा, भवानीपुर, चेतला अग्रणी, खिदिरपुर 25 पल्ली, 74 पल्ली, मुदियाली क्लब, एकडालिया, जोधपुर पार्क, देशप्रिय पार्क समेत मध्य कोलकाता में संतोष मित्र स्क्वायर, कॉलेज स्क्वायर, मो. अली पार्क व अन्य सभी पूजा पंडालों में अभी से लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। नये कपड़ों में सजधज कर तैयार लोगों में पूजा घूमने के लिए उत्सार की कमी नहीं रही। बड़े पूजा पंडालों में देर रात तक लोगों की लाइन रही। इधर, मेट्रो में भी काफी भीड़ रही। सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ते इंतजाम किये गये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर