फिलहाल जारी रहेगी महानगर में होने वाली बारिश

कोलकाता/सिलीगुड़ी : महानगर में पिछले कुछ दिनों से रूक-रूक कर बारिश का क्रम शुक्रवार को भी जारी रहा। बूंदाबांदी के कारण एमजी रोड से लेकर सीआर एवेन्यू, धर्मतल्ला समेत कई स्थानों पर सडक़ यातायात बाधित हुआ। बरसात के बीच सडक़ों पर वाहन धीमी गति से गंतव्य की ओर बढ़ते रहे। बारिश से खासकर बड़ाबाजार में राखी के बाजार पर असर पड़ा। राखी के स्टॉल लगाए दुकानदार अपने दुकान की सार-संभाल में खासी मशक्कत करते दिखे। महानगरवासियों को फिलहाल बारिश से निजात नहीं मिलने वाली है। मौसम विभाग ने आगामी दिनों में इसी तरह रूक-रूक कर बारिश की संभावना जताई है। अगले 24 घंटों में कोलकाता, हावड़ा समेत दक्षिण बंगाल के कई जिलों में गरज के साथ बारिश की संभावना है।

उधर भारी बारिश के कारण सिलीगुड़ी की फुलबाड़ी व महानंदा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। लगातार बारिश से सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड 40 नंबर के विभिन्न इलाके जलमग्न हो गए हैं। शहर के बाजारों में पानी जमा होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश से सिलीगुड़ी नगर निगम के वार्ड 31 अंतर्गत अशोकनगर क्षेत्र जलमग्न हो गया है। सडक़ों पर पानी जमने से यातायात भी बाधित हुआ है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब बाहर का मौसम बहुत गर्म हो तो किस पोजीशन में करें सेक्स

कोलकाता : गर्मियों के मौसम में सेक्स करना बहुत से लोगों के लिए परेशानी बन जाता है। गर्माहट का मौसम आते ही लोग सेक्स करना आगे पढ़ें »

ऊपर