महानगर में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में 3 की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में घटी अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी। पहली घटना शनिवार की देर रात हेस्ट‌िंग्स थानांतर्गत विद्यासागर सेतु पर घटी है। यहां पर शनिवार की रात 10 बजे जब एक मोटरसाइकिल सवार हावड़ा से कोलकाता की तरफ आ रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक उसे कुचलकर फरार हो गया। इस दौरान पुलिस की मदद से घायल बाइक सवार को एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम सुनील शर्मा (44) है। वह हावड़ा के हाट लेन का रहनेवाला था।पुलिस मामले में फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है। वहीं दूसरी घटना बहूबाजार थानांतर्गत बी.बी गांगुली स्ट्रीट व सेंट्रल एवेन्यू क्रॉसिंग की है।
यहां पर शनिवार की रात 10.20 बजे ट्रक और स्कूटी के बीच हुई टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी। मृतक का नाम स्नेहाशिष घोष (28) है। वह बरानगर के बिरेश्वर ढोल लेन का रहनेवाला है। जानकारी के अनुसार शनिवार की रात जब स्नेहाशिष अपनी स्कूटी से घर लौट रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रकने उसे पीछे से कुचल दिया। पुलिस कर्मियों की मदद से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में घातक ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं तीसरी घटना करया थानांतर्गत सर्कस एवेन्यू इलाके की है। यहां पर रविवार की सुबह तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह 4 बजे जब सर्कस एवेन्यू से गुजर रहा था तभी एक अज्ञात वाहन उसे कुचल कर फरार हो गया। घायल वृद्ध को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में फरार घातक वाहन के ड्राइवर की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : तालतल्ला से 1.30 किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार

कोलकाता : तालतल्ला थानांतर्गत अब्दुल लतीफ स्ट्रीट से 1.30 किलो चरस के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम शेख आगे पढ़ें »

ऊपर