महानगरः बार जाने के दौरान तालाब में गिरी कार, 4 उद्धार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सोमवार को महानगर में हुई भारी बारिश के कारण जलमग्न सड़क से गुजरते हुए एक कार तालाब में गिर गयी। घटना आनंदपुर थानांतर्गत नेताजीनगर क्लब इलाके की है। इस दौरान कार में मौजूद एक महिला सहित 4 लोगों को सुर‌क्षित बाहर निकाल लिया गया। बाद में मंगलवार की सुबह कार को भी तालाब के अंदर से निकाला गया। उद्धार किए गए लोगों का नाम आकाश राय, राहुल गुप्ता, विक्की चौधरी और पूजा थापा बताये गये हैं।
जानकारी के अनुसार सोमवार की रात एक कार में सवार 4 युवक और युवती मास्टर्ड बार से जलसा बार की ओर जा रहे थे।आरोप है कि रात के 10 बजे नेताजी क्लब के पास सड़क पर भारी जलजमाव के कारण कार के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे एक तालाब में गिर गयी। कार सवार युवक-युवत‌ियों को शोर मचाते देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उसे सुरक्षित कार से बाहर निकाला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उद्धार किए गए लोगों से बातचीत की। उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आयी। हालांकि कार तालाब के पानी में डूब गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हनुमान जी की तस्वीर से जुड़े हैं कई जरूरी नियम

कोलकाताः हनुमान जी की साधना-आराधना सभी संकटों को दूर करने वाली है, इसीलिए उन्हें संकटमोचक कहा जाता है। बजरंगी की पूजा से जीवन से जुड़ी सभी आगे पढ़ें »

ऊपर