महानगरः पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति बनाकर किया गया अभिनेता का सम्मान

बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए की गई प्रशंसा
सोनू ने कहा दूसरी बार पंडाल में खुद को देखकर गर्व हो रहा है
कोलकाता : पिछली बार की दुर्गा पूजा में कोलकाता के पंडालों में सोनू सूद ने एक खास जगह बनाई थी। उस वक्त सोनू ने कोरोना के दौरान गरीबों का मसीहा बनकर प्रवासी श्रमिकों की जो मदद की थी उसकी एक छोटी सी झलक केस्टोपुर प्रफुल्ल कानन दुर्गा पूजा समिति द्वारा दिखाने की कोशिश की गई थी। इस साल भी इस पूजा समिति ने सोनू सूद को अपना थीम बनाया है। इस बार सोनू सूद को बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए समिति द्वारा सम्मानित किया गया है और सोनू सूद की एक मूर्ति पंडाल में दिखाई गई है। यास चक्रवात के पीड़ितों की मदद की थी सोनू सूद नेसोनू सूद ने सुंदरबन में यास चक्रवात से प्रभावित लोगों की मदद की थी। उन्हें राहत सामग्री दी थी, उसी की एक झलक या कह सकते हैं सोनू सूद का आभार व्यक्त करने के लिए इस पूजा समिति ने उन्हें अपनी पूजा की थीम का हिस्सा बनाया है। केस्टोपुर के इस पूजा पंडाल में मछुआरे भी दिखाई दे रहे हैं जो समुद्र में मछली पकड़ने जाने वाले हैं। इसके अलावा गरीबों की झलक दिखाई गई है जो बाढ़ के कारण काफी मायूस है, इन सभी के बीच एक मसीहा बनकर सोनू सूद है और उन्हें राहत सामग्री बांट रहे हैं। सोनू ने जताई खुशी कहां मां के मार्गदर्शन से कर पाया लगातार दूसरी बार एक ही पूजा पंडाल में खुद की छवि देखने के बाद जो सम्मान उन्हें प्राप्त हुआ है उस पर सोनू ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। साथ ही पंडाल की एक छोटी सी झलक पोस्ट की है यह कहते हुए कि इतना प्यार पाकर में वास्तव में मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे याद है पिछले साल भी पंडाल बनाया गया था मगर इस बार यह काफी बड़ा है। जब लोग पंडाल में जाकर सेल्फी क्लिक करते हैं और मुझे सोशल मीडिया पर टैग करते हैं तो बहुत खुशी महसूस होती है और ऐसा लगता है मानो दुर्गा मां ने लोगों की मदद करने के लिए सही दिशा में मेरा मार्गदर्शन किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आर्यन को जमानत का इंतजार : आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई

मुंबई : मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। आज संभवतः फर्स्ट हाफ आगे पढ़ें »

बॉलीवुड एक्ट्रेस वर्षा उसगांवकर गोवा में थामेंगी ममता बनर्जी का दामन

दिल्ली के सीमापुर इलाके में लगी आग, दम घुटने से चार लोगों की मौत

अगले साल जून में जोका से तारातल्ला तक दौड़ेगी मेट्रो

अमेरिका का दोहरा रवैया : कोवैक्सीन लगाने वालों को नहीं मिलेगी एंट्री

बीरभूम में चोरी के सामान के साथ दो गिरफ्तार

विश्वविद्यालयों में तैयारी है पूरी, वाइस चांसलर्स ने फैसले का किया वेलकम

जानें वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में कैसे पौधे लगाने चाहिए, देखें हाउस प्‍लांट्स चुनने के ट‍िप्‍स

मंगलवार को करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा वरदान

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

ऊपर