मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए बंगाल के 71 लोगों की पहचान कर ली गई है : ममता 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने बुधवार को बताया कि कुल 71 लोग  बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे। उन्होंने अपील की है, ‘अगर आप निजामुद्दीन मरकज में गए थे तो स्वयं सामने आइए। डरने की कोई बात नहीं है’ हम आपको क्वारंटीन करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि लोग कोरोना से लड़ाई में सहयोग कर रहे हैं।

घटना का इस्तेमाल सांप्रदायिक राजनीति के लिए न करें

ममता बनर्जी ने बताया है कि अब तक इस मामले में जिन 54 लोगों को कोलकाता में क्वारंटीन किया गया है। उनमें 40 विदेशी और 14 भारतीय शामिल हैं। यह भी कहा है कि जो विदेशी थे, वे मलेशिया, इंडोनेशिया, म्यांमार और थाईलैंड के नागरिक थे। ममता बनर्जी ने यह जानकारी भी दी है कि वे बांकुरा और उत्तर दिनाजपुर के जिले से मिली जानकारी पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि आज हम 30 अन्य लोगों को क्वारंटीन में भेजने की आशा कर रहे हैं। वहीं ममता बनर्जी ने लोगों से भी अपील की है कि वे इस घटना का इस्तेमाल सांप्रदायिक राजनीति के लिए न करें, किसी संप्रदाय को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हॉकी इंडिया की कप्तान रानी खेल रत्न और वंदना, मोनिका, हरमनप्रीत अर्जुन के लिए नामित

नयी दिल्ली : हॉकी इंडिया ने भारतीय महिला टीम की कप्तान रानी का नाम देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न तथा वंदना आगे पढ़ें »

घरेलू क्रिकेट में पहली बार सीएबी ने खिलाड़ियों की आंखों की जांच को किया ‘अनिवार्य’

कोलकाता : बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने कोविड-19 से जुड़े प्रतिबंधों को हटने के बाद फिर से शिविर लगाने पर अंडर-23 और सीनियर टीम के आगे पढ़ें »

ऊपर