मुर्शिदाबाद में कांग्रेस आरएसएस से ले रही मदद – ममता

सन्मार्ग संवाददाता
बेलडांगा/ भगवानगोला : सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर चुनाव जीतने के लिए आरएसएस से मदद लेने का आरोप लगाया। बेलडांगा के कासिमबाजार राजगोविंद सुंदरी हाई स्कूल मैदान में आयोजित जनसभा से उन्होंने भाजपा के साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। बहरमपुर से तृणमूल प्रत्याशी अपूर्व सरकार के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि वाम और राम कांग्रेस से मिल गये हैं। मुर्शिदाबाद में कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए आरएसएस का सहारा ले रही है। सीएम ने कहा कि आरएसएस जंगीपुर में अभिजीत मुखर्जी और बहरमपुर में अधीर चौधरी के लिए प्रचार कर रहा है, जबकि माकपा पहले ही भाजपा को बेच चुकी है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अधीर रंजन चौधरी पर करारा प्रहार किया और कहा कि वे आरएसएस की मदद से चुनाव जीतना चाह रहे हैं, अधीर ने जनता का विश्वास खो दिया है। तृणमूल सुप्रीमो ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के 2018 में नागपुर मुख्यालय में आरएसएस के एक कार्यक्रम में भाग लेने जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि संगठन उनके बेटे कांग्रेस उम्मीदवार अभिजीत मुखर्जी के लिए प्रचार कर रहा है। सीएम ने कहा कि मुझे ‘वाे सब’ कहने पर मजबूर मत कीजिए। कांग्रेस के पूरे गेम प्लान को सबके सामने लाया जाएगा। सीएम ने चुनौती देते हुए कहा कि अधीर चौधरी की वाम दलों और भाजपा की मदद से चुनाव जीतने की रणनीति इस बार सफल नहीं होगी। लोगों को एक संदिग्ध चरित्र वाली पार्टी को वोट नहीं देना चाहिए। सीएम ने कहा कि वोट बांटने के लिए जानबूझ कर ऐसा किया जाता है। इस बार जनता माकपा,भाजपा और कांग्रेस के घातक गठबंधन का करारा जवाब देगी। तृणमूल सभी 42 सीटों पर जीतेगी।
वाममोर्चा पर हमला करते हुए सीएम ने कहा कि राज्य में पिछले 36 सालों में हिंसा का माहौल बन गया था, इसील‌िए जनता ने तृणमूल को जिताकर वाममोर्चा का अंत किया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में वाममोर्चा को एक भी सीट नहीं मिलेगी। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि वाममोर्चा प्रत्याशी को वोट देने की गलती न करें, नहीं तो भाजपा मजबूत हो जायेगी। यहां जनसभा को समाप्त कर मुख्यमंत्री भगवानगोला के लियाकतनगर आम बागान इलाके में जनसभा को संबोधित करने पहुंचीं। मुर्शिदाबाद से तृणमूल प्रत्याशी आबू ताहेर खान के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने जनता से आह्वान किया कि आपका एक-एक वोट कीमती है। उन्होंने कहा कि केंद्र की जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सबको मिलकर लड़ाई लड़नी होगी। यहां उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर भाजपा लोगों को बांटना चाहती है। उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में तृणमूल बंगाल में एनआरसी को लागू होने नहीं देगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर