कुछ भी कर ले भाजपा इस बार सत्ता में नहीं आ रही – ममता

कोलकाता : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि चाहे कुछ भी कर ले, भाजपा इस बार सत्ता में नहीं आ रही है। मंगलवार को नवान्न में सीएम ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा नहीं आ रही है, चाहे गणित से देख लें या भौगोलिक तरह से देख लें। यह नामुमकिन है, तथा 100 प्रतिशत आश्वस्त हूं, इस बार भाजपा नहीं आएगी।
जंगलमहल से फाेर्स को लेकर सीएम ने कहा कि वहां (केंद्र) से एक पत्र आया है। सरकार इन फोर्स को अन्य जगहों पर लगाएंगी। हमलोगों ने केंद्र आवेदन किया है कि फोर्स नहीं हटाया जाए क्योंकि झारखंड बॉर्डर सटा है और कुछ होता है तो दायित्व कौन लेगा? अगर वह चाहे तो चुनाव में इन फोर्स का ही इस्तेमाल कर ले मगर हटाया न जाए।
वहीं कांग्रेस के घोषणापत्र में मनरेगा के तहत 150 दिन करने के प्रस्ताव पर सीएम से पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि वे किसी के मेनोफेस्टो पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि उन्हें खुशी होगी अगर इसे 365 दिन रोजगार का कर दिया जाता। कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर पूछे जाने पर सीएम ने कहा कि मैं पॉजिटिव कहना चाहती हूं कि मेरा अलग व्यूज हो सकता है और मेरे फ्रेंड्स का अलग हो सकता है, मगर स्टेट को फैसले लेने दे। इस बार हमलोग पूरी तरह से पॉजिटिव हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर