मुझे भी कराया जा सकता है अरेस्ट : ममता

कहा : मेरे बावर्ची के घर भी आ सकती है सीबीआई की नोटिस
सीबीआई के नाम पर नेताओं को अपमानित कर रही है मोदी सरकार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मैं मोदी के बजट का विरोध कर रही हूं, शायद मुझे भी अरेस्ट कराया जा सकता है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीबीआई को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर आपसी रंजिश के लिए एजेंसी का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। सीएम ने कहा कि मुझे पता चला है कि पीएम सीबीआई के अधिकारियों को घर पर बुलाते हैं और कहते हैं कि कुछ तो करो। राजनीति राजनीति की तर्ज पर की जाए तो सभी के लिए बेहतर होती है मगर इसमें अगर आपसी रंजिश आ जाती है तो वह विनाश का रास्ता खोलने जैसा होता है। सीएम ने चैलेंज किया कि अपनी इतने दिनों की राजनीतिक पारी में वे पारदर्शी रही हैं मगर मोदी आपसी रंजिश निकाल रहे हैं। मुझे तो लगता है कि पता नहीं कब मेरे बावर्ची के घर पर भी सीबीआई की नोटिस आ जाए। आज स्थिति ऐसी हो गयी है कि सीबीआई का सहारा लेकर मेरे नेताओं को अपमानित किया जा रहा है। इसमें सीबीआई के अधिकारियों की गलती नहीं है, उन्हें तो जैसा निर्देश दिया जा रहा है वह अपना काम कर रहे हैं। भाजपा डेमोक्रेसी का डी नहीं बल्कि इमरजेंसी का ई और हैरेसमेंट का एच लेकर देश चला रही है। हर क्षेत्र में वह अपनी क्षमता का गलत इस्तेमाल कर रही है।
कहा : कॉमन एजेंडे के लिए होनी चाहिए विपक्ष दलों की बैठक
दिल्ली की सत्ता से भाजपा की विदायी को लेकर सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले सभी भाजपा विरोधी पार्टियों के साथ कॉमन एजेंडे को लेकर बैठक होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं सिर्फ सुझाव दे सकती हूं। किसी पर हावी होने का मुझे हक भी नहीं है क्योंकि सभी पार्टियों के अपने-अपने विचार हैं। हां, इतना जरूर कहूंगी कि यह बैठक देश के किसी भी हिस्से में हो भाजपा की विदायी के लिए लाभकारी सिद्ध होगी।
नागरिकता बिल का किया विरोध
सीएम ने नागरिकता के संशोधित बिल का सिरे से विरोध किया और कहा कि इसे जल्द से जल्द रद्द करना चाहिए क्योंकि यह देश के लिए घातक साबित होने वाला निर्णय होगा। ममता बनर्जी ने कहा कि कई ऐसे लोग हैं जिनका अपना जन्म प्रमाणपत्र ही नहीं है क्योंकि उनके वक्त में शायद वह संभव भी नहीं रहा होगा कि वे प्रमाणपत्र बनाएं। ऐसे में अगर यह बिल लाया जाता है तो देश की जनता को ही उसका नुकसान भुगतना पड़ेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर