धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है भाजपा : ममता

कहा : बंगाल में नहीं होती धर्म की राजनीति
जनता से की अपील : कांग्रेस को मतदान कर वोट बर्बाद न करें
सन्मार्ग संवाददाता
सिलीगुड़ी : तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के विरुद्ध कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि भाजपा धर्म का इस्तेमाल कर राजनीतिक लाभ उठाने का प्रयत्न कर रही है। ऐसा करके भाजपा जनता को गुमराह कर रही है। इसका सबसे बड़ा नुकसान देश और देशवासियों को होगा क्योंकि इस भेदभाव की नीति से देश में हिंसा और अशांति का माहौल उत्पन्न होगा। ममता सिलीगुड़ी में तृणमूल उम्मीदवार अमर सिंह राई के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं। ममता ने कहा कि जनता भी भाजपा की​ मंशा समझे और इस बार भाजपा को किसी भी हाल में दिल्ली की सत्ता से बेदखल करे। अपने प्रार्थी के समर्थन में वोट अपील करते हुए ममता ने कहा कि भाजपा के हाथ से शासन की बागडोर छीनने के लिए जनता तृणमूल को वोट दे। कांग्रेस या माकपा को मतदान कर जनता अपना वोट बर्बाद न करे। ममता ने आरोप लगाया है कि भाजपा, माकपा या कांग्रेस तीनों एक दूसरे के चट्टे-बट्टे हैं। उनमें वोट को लेकर आपसी सहमति बन चुकी है इसलिए जनता सोच समझकर अपना वोट दे क्योंकि हमारा मकसद देश और जनता को ऐसी शक्तियों से बचाना है।
एक बार फिर एनआरसी को लेकर ममता ने कहा ​कि कुछ भी हो बंगाल में वह किसी भी हाल में एनआरसी लागू नहीं होने देंगी। विशेषकर पहाड़ी लोगों के हितों को प्राथमिकता देने का हवाला देते हुए ममता ने कहा कि इसी को ध्यान में रखकर हमने भूमिपुत्र अमर सिंह राई को मौका दिया है कि वह संसद में जाएं और यहां की समस्याओं को पेश करें। दूसरी तरफ भाजपा है जिसके पास पहाड़ का कोई उम्मीदवार नहीं है इसलिए मणिपुर से प्रार्थी लाया गया है। अफसाेस की बात है कि जो पहाड़ और यहां के लोगों को जानता तक नहीं, भाजपा ने उसे अपना उम्मीदवार बनाया है। अब तय जनता को करना है कि वह विकास की डगर तेज करने के लिए तृणमूल को मौका देती है या पिछली बार की तरह ऐसा सांसद चुनती है जो जीतने के बाद यहां झांकने तक नहीं आया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर